Fortuner का करने पत्ता साफ 2024 MG Gloster की कीमत में भारी छूट, अब बस इतनी कीमत में

2024 MG Gloster Price List: एमजी मोटर्स ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे बड़ी एसयूवी एमजी ग्लोस्टर की कीमतों में गिरावट कर दी है। एमजी मोटर्स में 2024 की दूसरे महीने की शुरुआत के साथ ही भारतीय बाजार की बड़ी सेगमेंट ग्लोस्टर की कीमतों में 1.34 लाख रुपए की कटौती की है। एमजी ग्लोस्टर भारतीय बाजार के अंदर एसयूवी सेगमेंट के अंदर आती है, यह सीधे तौर पर टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देती है। आगे एमजी ग्लोस्टर की कीमत के साथ इसके बारे में भी और जानकारी दी गई है।

2024 MG Gloster Price List

2024 MG Gloster
2024 MG Gloster

एमजी क्लस्टर को भारतीय बाजार के अंदर तीन वेरिएंट में पेश किया जाता है। Sharp, Savvy और BlackStorm वेरियंट में। और इसके टॉप मॉडल ब्लैक सिस्टम वेरिएंट की कीमतों में 1.34 लाख रुपए की गिरावट की गई है। वहीं पर इसके टर्बो और ट्विन टर्बो में भी 87,000 की कटौती की गई है। अब एमजी ग्लोस्टर की कीमत भारतीय बाजार में 39.71 लाख रुपए से 42.99 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है।

2024 MG Gloster Features

एमजी ग्लोस्टर में फीचर्स के तौर पर 12.3 इंच बड़ी इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी और कार कनेक्टिविटी की तकनीकी मिलती है। अन्य हाईलाइट में इसे 12 वे हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सीट, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, हैंड्स फ्री टेलगेट सिस्टम, फ्रेंड सेंसिंग वाइपर्स, 3 जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम और प्रीमियम लीटर क्वालिटी सीट्स दिया गया है।

2024 MG Gloster
features

2024 MG Gloster Safety features

सुरक्षा सुविधा के तौर पर विशेष सिक्स एयरबैग, ABS के साथ EBD, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, सभी पहियों में डिस्क ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर के साथ बेहतरीन ADAS तकनीकी दी गई है। ADAS तकनीकी के अंदर आपको लाइन से बाहर जाने पर चेतावनी, पुनः लाइन में वापस लाना, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, आगे और पीछे टकराव से बचाव, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, लाइन में बनाए रखना शामिल है।

2024 MG Gloster Engine

बोनट के नीचे से संचालित करने के लिए 2.00 लीटर टर्बो इंजन का प्रयोग किया जाता है, जॉकी 161 बीएचपी और 373.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है, यह इंजन विकल्प 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और टू व्हील ड्राइव तकनीकी के साथ लैस है। इसके अलावा 2.0 लीटर ट्विन टर्बो इंजन जो की 215 बीएचपी और 478 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है, यह इंजन विकल्प 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और इसमें आपको बेहतरीन फोर व्हील ड्राइव की तकनीकी मिलती है।

इसके अलावा एमजी ग्लोस्टर मैं आपके साथ बेहतरीन ड्राइविंग मोड Snow, Mud, Sand, Eco, Sport, Auto और Rock शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:- TVS Raider 125 flex fuel टेक्नोलॉजी ने मार्केट में मचाया बवाल,अब पेट्रोल की चिंता खत्म, गजब के फीचर्स

ये भी पढ़ें:- Kawasaki W175 Street ने मार्केट में मचाया तहलका, अपने लाजवाब फीचर और कलर के साथ,इतनी धाकड़ की देखते ही रह जाओगे

ये भी पढ़ें:- New Toyota Fortuner Waiting Period in India: करना पड़ेगा इतना लंबा इंतजार