Jawa के छक्के छुड़ाने आ गई 2024 Royal Enfield Bullet 350 अब नए रूप के साथ, कम कीमत में तगड़ा इंजन ओर लेटेस्ट फीचर्स 

2024 Royal Enfield Bullet 350: रॉयल एनफील्ड ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे बेहतरीन बुलेट 350 को एक नए रंग विकल्प के साथ लांच कर दिया है। रॉयल एनफील्ड भारतीय बाजार की 350 सीसी सेगमेंट और प्रीमियम सेगमेंट के अंदर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली बाइक निर्माता कंपनी में से एक है। रॉयल एनफील्ड की बाइक काफी ज्यादा रिलायबल होने के साथ-साथ पावरफुल और तगड़े रोड उपस्थिति के साथ आती है।

अगर आप भी बुलेट के कुछ क्लासिक वेरिएंट के लांच होने का इंतजार कर रहे थे तो फिर रॉयल एनफील्ड की तरफ से पेश की गई नई बटालियन ब्लैक रंग विकल्प के साथ मिलिट्री ब्लैक और मिलिट्री रेड रंग विकल्प आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है। 

आगे नई जनरेशन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के बारे में सारी जानकारी दी गई है। 

2024 Royal Enfield Bullet 350
2024 Royal Enfield Bullet 350

2024 Royal Enfield Bullet 350 price in india

नई जनरेशन रिवॉल्ट एलीफेंट 350 बटालियन रंग विकल्प के साथ मिलिट्री ब्लैक और मिलिट्री रेड रंग विकल्प कीमत 1,74,000 एक्स शोरूम के साथ शुरू होती है। आप इसकी बुकिंग ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से या फिर अपने नजदीकी रॉयल एनफील्ड के शोरूम पर जाकर भी कर सकते हैं। 

2024 Royal Enfield Bullet 350 Military 

रॉयल एनफील्ड के नए अवतार में खास तौर पर इसे कुछ नए रंग विकल्प और कुछ नए ग्राफिक्स के साथ पेश किया गया है, जो कि से काफी ज्यादा आईकॉनिक और बोर्ड लुक प्रदान करती है। इस खास अपडेट में रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को मिलिट्री ब्लैक, मिलिट्री रेड, मिलिट्री सिल्वर ब्लैक और मिलिट्री सिल्वर रेड रंग विकल्प के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इसमें गोल्ड प्रिंट फ्यूल टैंक और साइड पैनल मिलता है।

इसमें आईकॉनिक सिल्वर रेड और गोल्ड रॉयल एनफील्ड बैचिंग दी गई है फ्यूल टैंक पर। जब कि इसके साइड पैनल में आपको बुलेट 350 की आईकॉनिक बैचिंग भी देखने को मिलती है। 

2024 Royal Enfield Bullet 350
2024 Royal Enfield Bullet 350

फीचर्स अपडेट

सुविधाओं में इस नए अपडेट में एक नए टैल डिजाइन के साथ नया और आरामदायक सिंगल पीस सेट, पिलीयन सीड्स, हायर रोड उपस्थित के साथ ब्लैक मिरर और स्टैंडर्ड ब्लैक क्रोम मिरर भी मिलता है। बुलेट 350 बटालियन मैं आपको सामने की तरफ 300 Mm डिस्क ब्रेक और पीछे के तरफ ड्रम ब्रेक के साथ सिंगल चैनल ABS दिया गया है स्टैंडर्ड तौर पर, जबकि इसके टॉप मॉडल में आपको आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक के साथ डुएल चैनल ABS ऑफर किया गया है। 

अन्य फीचर्स में से सिम्युलेटर एयरटेल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल डिस्पले मैं आपको ओडोमीटर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर के अलावा और कुछ बेसिक जानकारी देखने को मिलती है। 

बेहतरीन रीडिंग के लिए से टर्न माय टर्न नेविगेशन सिस्टम के साथ हैलोजन हेडलाइट सेटअप और बल्ब टाइप इंडिकेटर और टैल लाइट दिया गया है। 

इंजन 

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बटालियन को संचालित करने के लिए 349 सीसी एयर कूल्ड काउंटर बैलेंस सिंगल सिलेंडर जे सीरीज इंजन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन साल 6100 आरपीएम पर 20.22 Bhp और 4000 आरपीएम पर 27 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसी के साथ ऐसे पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ पेश किया गया है। 

Also Read;- Jawa की मार्केट में भौकाल मचाने जबरदस्त पॉवर के साथ आ रही Royal Enfield की Classic 350 Bobber

Shivam Raj

मेरा नाम शिवम कुमार है, और ऑटोमोबाइल मेरा जुनून है! 2021 से, मैं इस क्षेत्र में लगातार काम कर रहा हूं। कारों और बाइक्स के दीवाने होने के नाते, मुझे वाहनों से जुड़ी खबरें पढ़ने और लिखने में बहुत मज़ा आता है। यही कारण है कि मैंने हिंदी भाषा में ऑटो समाचार देने का फैसला किया, ताकि सभी वाहन प्रेमियों तक नवीनतम जानकारी पहुंचाई जा सके।