Revolt RV 400 आ गया सभी इलेक्ट्रिक का बाप, शानदार कीमत और रंग भरे फीचर

Revolt RV 400 Electric Bike : भारतीय मार्केट में एक के बाद एक इलेक्ट्रिक बाइक सामने आती जा रही है, और यह सब बाइक अपने शानदार लुक से भारतीय युवा को अपना दीवाना बना रही है, आज के इस आर्टिकल में हम रिवॉल्ट आरवी 400 इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानेंगे, यह बाइक भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट और 10 बेहतरीन कलर विकल्प के साथ में उपलब्ध है. इसी के साथ ही एक इलेक्ट्रिक बाइक होने के साथ इसमें बहुत से नए फीचर भी दिए जाते हैं. आगे इसकी और सभी जानकारी दी गई है

Revolt RV 400 Review

Revolt RV 400 Variant and Price

अगर इस बाइक के कीमत की बात करें तो यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट के साथ उपलब्ध है जिसके इस वेरिएंट की कीमत मार्केट में 1,35,245 लाख रुपया हैं, इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,42,386 लाख रुपया हैं. इसके तीसरे वेरिएंट की कीमत मार्केट में  1,47,487 लाख रुपया हैं. साथी यह बाइक भारतीय बाजार में 10 बेहतरीन कलर के साथ में आती है जिसमें बहुत प्रसिद्ध कलर इसका येलो और सिल्वर और लाल कलर है.  

Revolt RV 400 Feature list

अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर में देखा जाए तो इसमें रिवॉल्ट कंपनी द्वारा बेहद से फीचर दिए गए हैं, जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन सिस्टम, कॉल अलर्ट सिस्टम, जिओ फेंसिंग, यूएसबी चार्जिंगपोर्ट, और म्यूजिक कंट्रोल जैसे शानदार फीचर इसमें दिए जाते हैं, और इसके और सारे फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, जैसी सुविधा इस मोटरसाइकिल में दी जाती है. इस बाइक का कुल वजन 108 किलो का है. 

Revolt RV 400 feature

इस पोस्ट को भी पढ़े : 2024 Force Gurkha 5 Door का पहला टीजर आया सामने, Thar को देने कड़ी टक्कर जल्द होगी लॉन्च

Revolt RV 400 battery and range

रिवॉल्ट आरवी 400 के बैटरी परफॉर्मेंस और रेंज के को बेहतरीन बनाने के लिए इसमें 3 किलोवाट की मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जो की रेटेड पावर 3000 वाट की देती है, इसी के साथ यह है चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगाती है. वहीं इसके रेंज की बात करेंतो कंपनी ऐसा दावा करती है कि यह बाइक एक बारफुल चार्ज होकर 150 किलोमीटर तक का मी रेंज देती है जो की बहुत शानदार रेंज है. 

Revolt RV 400 Suspension and brakes

रिवॉल्ट आरवी के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर  उप साइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की और मोनोशॉक सस्पेंशन की सुविधा दी जाती हैं. वही ब्रैकिंग के कार्य को करने के लिए इसमें दोनों पहिये पर डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाती हैं. 

इस पोस्ट को भी पढ़े : Mahindra XUV 3XO भरपूर फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च, सामने आई ये ख़ास जानकारी 

Nikhil