New Hero Xtreme 125R का कीमत का हुआ खुलासा, अब तक की सबसे सस्ती ABS सिस्टम बाइक

New Hero Xtreme 125R: हीरो मोटोकॉर्प ने अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती स्पोर्ट मोटरसाइकिल की लांचिंग की घोषणा कर दी है। साथ ही हीरो मोटोकॉर्प ने इसकी कीमतों का भी आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 95,000 रुपए और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 99,000 रुपए एक्स शोरूम है। 

New Hero Xtreme 125R Colours 

यह बाइक हीरो की अब तक की सबसे कम कीमत में मिलने वाली स्पोर्टी लुक मोटरसाइकिल होने वाली है। जिसमें की आपको ABS की सुविधा मिलती है। इस बाइक की डिलीवरी 20 फरवरी 2023 से शुरू होने वाली है। इस बाइक को आप तीन रंग विकल्प के साथ कोबाल्ट ब्लू, फायरस्टॉर्म रेड और स्टैलियन ब्लैक के साथ खरीद सकते हैं। 

New Hero Xtreme 125R
New Hero Xtreme 125R

New Hero Xtreme 125R Design

आगामी मोटरसाइकिल जो 125cc इंजन द्वारा संचालित होगी जिसमें आपको कई आधुनिक डिजाइन बॉडी वर्क और मस्कुलर इंजन के साथ स्पोर्टी लुक मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी होने की संभावना है। ‌ इसके साथ एक आकर्षक दिखने वाला एलइडी प्रोजेक्टर हैंडल जो कि न केवल बेहतर लुक प्रदान करता है बल्कि एक विशिष्ट और आधुनिक डिजाइन भी देता है।  

New Hero Xtreme 125R Engine

इसके इंजन की बात करें तो हीरो ने बड़े ही चतुराई के साथ भारतीय बाजार को भाप कर इसमें 125 सीसी इंजन को फिट किया है, जो लोगों की इच्छाओं को पूरा करने के लिए एक रणनीति के रूप से तैयार किया गया है। यह इंजन 11.1bhp की शक्ति जो की 8,250 आरपीएम पर उत्पन्न करती है। जिससे सवारी को एक रोमांचक राइडिंग अनुभव मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। 

New Hero Xtreme 125R
New Hero Xtreme 125R

कंपनी ने इसके माइलेज का भी खुलासा कर दिया है। हीरो एक्सट्रीम 125 आर के साथ 66 किलोमीटर पर लीटर तक का शानदार माइलेज मिलने की उम्मीद है। साथ ही यह मोटरसाइकिल मात्र 5.1 सेकंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पकड़ने में सक्षम है।  

Image Source

Also Read This:- खुबशुर्ती की भंडार 2024 Bajaj Pulsar 125 को देखते ही चूम लेंगे आप, कम कीमत में टनाटन फीचर्स  

Also Read This:- भारत में अपना जलवा बिखेरने आ रही है Hero की नई बाइक, जासूसी छवि हुई लीक 

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years