Maruti की ये छोटी कार बढ़ा रही हैं TATA की टेंशन, सिर्फ इतनी कीमत में ग्राहक हुए खुश

Maruti Alto 800: देश में हर कोई एक कार खरीदना चाहता है, लेकिन उनके बजट कम होने के कारण ऐसा नहीं कर पाते, लेकिन कुछ कार ऐसी भी हैं। हम भी बजट में अच्छी तरह से आम आदमी का काम करते हैं। Maruti Alto 800, जो ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है, एक अच्छी फैमिली कार है।

गजब इंजन वाली Maruti Alto 800

maruti alto 800
maruti alto 800

Maruti Alto 800 एक अच्छी कार है जो एक परिवार की सवारी बन सकती है। इसमें आपको काफी पॉवरफुल इंजन देखने को मिल जाता हैं इसके अलावा, यह आपको लंबी यात्रा पर पूरा साथ देगा। इसमें 796cc का 3 सिलेंडर इंजन है। जो की मैक्सिमम 40.36bhp पावर के साथ 60Nm धांसू टॉर्क बनाता है।

30 km का मस्त माइलेज

यही कारण है कि Maruti Alto 800 का शानदार माइलेज इसे अधिक किफायती बनाता है। इस कार में 60 लीटर का फ्यूल टैंक है, दोस्तों। जो काफी बड़े हैं। Maruti Alto 800 में 1 लीटर पेट्रोल में 30 किलोमीटर की उत्कृष्ट गति है।

फीचर्स से भरपूर

Maruti Alto 800 अपने बढ़िया इंजन और माइलेज के साथ ही आपको टकाटक फीचर्स भी ऑफर करती हैं जिससे यह ग्राहकों के बीच एक पॉपुलर कार बानी हुई हैं। कार में कई सुविधाएं हैं, जैसे एयर कंडीशनर, फ्रंट में पावर बैग, पार्किंग सेंसर, कुंजी मुक्त प्रवेश और दो फ्रंट एयरबैग्स।

अन्य फीचर्स

Maruti Alto 800 में भी एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और डुअल टोन टचस्क्रीन डैशबोर्ड है जो Android Auto और Apple CarPlay सपोर्ट करता है। वही कार के अंदर भी कीमत के हिसाब से काफी ज्यादा आरामदायक फील रहता हैं।

Maruti Alto 800 कीमत

भारतीय बाजार में Maruti Alto 800 कार की शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत 3 लाख रूपए से 5.13 लाख रूपए के बीच देखने को मिलती हैं। वही इसका मुकाबला Renault Kwid, Hyundai New Santro जैसी गाड़ियों से रहता हैं।

यह भी पढ़े –

Maruti Suzuki की इस मशहूर सेडान कार पर मिल रहा पूरे 48 हजार का डिस्काउंट, मजेदार फीचर्स

आम आदमी के परिवार में खुशियां लेकर आ रही नयी Fronx SUV, लक्ज़री फीचर्स

23 हजार रुपये में अपनी पसंदीदा Splendor खरीदने का सुनहरा अवसर

Maruti को घायल करने आ गया Toyota Rumion Price 2024 ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन, देखें प्राइस !

Himanshu Yadav

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम हिमांशू यादव है और मैं इटावा उत्तर प्रदेश में रहता हूं | मैंने 2021 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी मुझे बाइक और गाड़ियों के बारे में लिखना या किसी को बताने का बड़ा शौक है | अब मैं vahankhabar.com की सहायता से,मैं आप तक ऑटोमोबाइल से संबंधित हर जानकारी बताने के लिए तत्पर पर हूं | धन्यवाद