ये है Renault Kwid की ऑटोमेटिक कार, बिक रही सिर्फ 3.45 लाख रुपए में

Renault Kwid: इस वर्ष कम बजट वाले लोगों को शानदार परफॉर्मेंस और शानदार कंडीशन वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहिए। हम आज रेनॉल्ट से आने वाली Renault Kwid को 3.45 लाख रुपये में प्रस्तुत कर रहे हैं। आपको बता दें कि हालांकि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है, लेकिन यह बेहतरीन स्थिति में बिक रहा है।

आप एक छोटे से बजट में एक धाकड़ फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। वह भी नए परिवेश में है, इसलिए यह आपके लिए एक अच्छा अवसर है। आपको बता दें कि गाड़ी बहुत पुरानी है, और इसकी कीमत भारत में लगभग 8 लाख रुपये है, लेकिन आप इसे केवल 3.45 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Renault Kwid इंजन और माइलेज

renault kwid
renault kwid

Renault Kwid Fuel में 1 लीटर AMT Dual Tone 999 CC 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन है। यह शक्तिशाली इंजन 67 Bhp की अधिकतम पावर उत्पादन करने में 5500 rpm पर सक्षम है और 4250 rpm पर 91 Nm की पिक टॉक उत्पादन करने में सक्षम है. इसमें 22 km/l की एरिया माइलेज भी है।

Renault Kwid के इंटीरियर

आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोर व्हीलर में लग्जरी और काफी सहायक इंटीरियर दिया है। ऐसे में आप इसका इस्तेमाल लंबी यात्राओं में कर सकते हैं जिसमें आपको थकावट नहीं होगी। साथ ही, इसकी ड्राइवर सीट फुली एडजेस्टेबल है, जिससे किसी भी व्यक्ति को कंफर्ट करना आसान है।

Renault Kwid के फीचर्स

विशेषताओं में, यह एक ऑटोमेटिक पैट्रोल इंजन वाली फोर व्हीलर है। टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटीसेप्ट ब्रेकिंग सिस्टम, म्यूजिक सिस्टम, एयर बैग्स, सीट बेल्ट, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एडजेस्टेबल सीट और पावर विंडो शामिल हैं।

सिर्फ 3.45 लाख में घर ले जाएं

आपको बता दें कि यह Renault Kwid Climber AMT 2013 मॉडल का सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। VIP Motors पर फोर व्हीलर 3.45 लख रुपए में उपलब्ध है, जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत 6.45 लख रुपए है। आपको बता दें कि यह फोर व्हीलर 31000 किलोमीटर चल चुका है और ब्रांड न्यू कंडीशन में ब्लू कलर में है। आप भी इस फोर व्हीलर को देखकर हैरान हो जाएंगे, इसलिए यह खरीदना फायदेमंद होगा।

यह भी पढ़े –

अब Tata और Hero की होने वाली है छुट्टी, Yamaha Electric Cycle ने बजाय सब की डंका

Tata Nexon ने निकाला Creta की पूरी तरह से हेकड़ी, जानिए इसके फीचर्स और शानदार माइलेज

Tata sumo ने लगाई सबकी लंका कीमत और फीचर्स देख रह जाएंगे दंग 

Tata Punch EV जैसी सस्ती कार ने मचाया सनसनी, कीमत और फीचर्स जानकर रह जायेंगे दंग

Himanshu Yadav

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम हिमांशू यादव है और मैं इटावा उत्तर प्रदेश में रहता हूं | मैंने 2021 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी मुझे बाइक और गाड़ियों के बारे में लिखना या किसी को बताने का बड़ा शौक है | अब मैं vahankhabar.com की सहायता से,मैं आप तक ऑटोमोबाइल से संबंधित हर जानकारी बताने के लिए तत्पर पर हूं | धन्यवाद