Hero की अनोखी मोटरसाइकिल जिसे देख सिर चकरा जायेगा, कमाल के कारीगरी के साथ हो रही है लॉन्च 

Hero Vida Sway trike: Hero की अनोखी मोटरसाइकिल जिसे देख सिर चकरा जायेगा आपका, कमाल के कारीगरी के साथ हो रही है लॉन्च, हीरो मोटरसाइकिल हीरो वर्ल्ड 2024 में अपनी एक और नई स्कूटर हीरो विडा वी 1 प्रो को एक नई अवधारण के साथ पेश किया है। जिसे देख कर आप भी कहेंगे कि वाह क्या कारीगरी है।  

Hero Vida Sway trike concept

भारत में मौजूदा मॉडल हीरो विडा वी 1 प्रो को हीरो ने नई अवधारित में बदलकर एक अनोखी मोटरसाइकिल में पेश करने जा रही है। इस कमाल के कारीगरी के साथ यह भारत में बहुत जल्द लांच होने वाली है। हीरो की इस मोटरसाइकिल की कारगिल की बात करें तो इसमें आपको आगे की और दो पहियों का प्रयोग किया गया है। जिसमें दोनों पहियों पर अलग-अलग डिस्क ब्रेक के साथ स्वतंत्र सस्पेंशन से लैस किया जा रहा है। इस प्रकार की सेटिंग का उद्देश्य कोनो के आसपास स्थिरता को पकड़ को बढ़ाने के लिए किया गया है। 

Hero Vida
Hero Vida

हीरो मोटरसाइकिल के द्वारा इस प्रकार की मोटरसाइकिल हीरो की पहली मोटरसाइकिल सेगमेंट में शामिल होने जा रही है। जो कुल तीन पहियों पर चलेगी इस मोटरसाइकिल में आपको सिंगल सीट और  रियर कैरियर को छोड़कर बाकी डिजाइन और बॉडी वर्क विडा वी 1 प्रो के समान रहने वाला है।  

Hero Vida V1 Pro Battery

विडा वी 1 प्रो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें 3.94 किलोवाट की लिथियम आयन बैट्री द्वारा पावर दी गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 165 किलोमीटर तक की शानदार रेंज मिलती है। यह 3.2 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। लेकिन आने वाली विडा में आपको हो सकता है कि इससे ज्यादा बड़ा बैट्री पैक होने की संभावना हो, लेकिन कंपनी ने इसकी जानकारी अभी सजा नहीं की है।  

Hero Vida Sway trike concept Launch Date

हीरो मोटरसाइकिल के इस कॉन्सेप्ट की तकनीकी विवरण का खुलासा अभी नहीं किया है। और ना ही इसके बारे में कुछ जानकारी सोशल मीडिया पर शेर की है। यह उत्पादन भारत में कब आएगी इसको लेकर कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन एक्सपर्ट के अनुसार यह संभवत इस साल की अंत तक लांच किया जा सकता है।

Also Read This:- खुबशुर्ती की भंडार 2024 Bajaj Pulsar 125 को देखते ही चूम लेंगे आप, कम कीमत में टनाटन फीचर्स  

Also Read This:- New Hero Xtreme 125R का कीमत का हुआ खुलासा, अब तक की सबसे सस्ती ABS सिस्टम बाइक

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years