TVS Apache का नया लुक देगा सबको मात, इतनी खूबसूरत दिखेगी अब ये बाइक

TVS Apache RTR 160 : आज TVS Apache को भारत में बहुत लोग पसंद करते हैं क्योंकि यह देखने में बहुत अच्छा लगता है और इसमें शक्तिशाली इंजन और विशिष्टताएं हैं। TVS Apache RTR 160 एक लोकप्रिय बाइक है, तो चलिए TVS Apache RTR 160 के बारे में जानते हैं।

TVS Apache RTR 160 4V फीचर्स

Latest TVS Bike in India
Latest TVS Bike in India

TVS ने अपनी इस बाइक को भारत में लॉन्च करने पर इसमें काफी बदलाव किया। यह बाइक रेसिंग प्रेरित डिजाइन, आक्रामक रूप, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, स्पोर्टी ग्राफिक्स, दमदार परफॉर्मेंस, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, स्टाइल, परफॉर्मेंस और अन्य फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुई है। हमारे लिए बाइक में उपलब्ध सभी सुविधाएं महत्वपूर्ण हैं।

TVS Apache RTR 160 इंजन

इस मॉडल में 159.7 सीसी का चार-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन है। यह बाइक इंजन 15.53 हॉर्सपावर और 13.9 Nm का टॉर्क उत्पन्न कर सकता है। इस बाइक में पांच स्पीड का गियरबॉक्स है। 4V TVS Apache RTR 160: इस मॉडल में 159.7 cc का इंजन भी है, लेकिन यह ऑयल-कूल्ड और फ्यूल-इंजेक्टेड है। यह बाइक का इंजन 17.75 PS और 14.73 Nm का टॉर्क उत्पादन कर सकता है। यह मोड में तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स है: स्पोर्ट, अर्बन और रेन। राइडिंग मोड इंजन की शक्ति को कुछ कम भी कर सकता है।

TVS Apache RTR 160 कीमत

हम इस बाइक को पहले वाले TVS बाइक से बहुत अलग बनाया है। यह विशेष फीचर्स वाली बाइक की कीमत कुछ अधिक हो सकती है। यह बाइक ₹1,20,982 से शुरू होती है। उसकी सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला, टीवीएस अपाचे आरटीआर 165 आरपी, ₹1,45,000 से शुरू हो सकती है। कुल मिलाकर, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 कई वेरिएंट्स और विभिन्न कीमतों में उपलब्ध है। आप चाहें तो बाइक खरीद सकते हैं। आप TVS के एक्स शोरूम से बुकिंग करवा सकते हैं।

यह भी पढ़े :

ये है Renault Kwid की ऑटोमेटिक कार, बिक रही सिर्फ 3.45 लाख रुपए में

ये बेहतरीन इलेक्ट्रिक SUV बन गयी हैं TATA का सर दर्द, बेहतरीन लुक से ग्राहकों को बनाया अपना दीवाना

Tata Punch EV जैसी सस्ती कार ने मचाया सनसनी, कीमत और फीचर्स जानकर रह जायेंगे दंग

Honda Shine ने किया TVs और platina की छुट्टी, फीचर्स और कीमत देख लोगों को आया चक्कर

Himanshu Yadav

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम हिमांशू यादव है और मैं इटावा उत्तर प्रदेश में रहता हूं | मैंने 2021 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी मुझे बाइक और गाड़ियों के बारे में लिखना या किसी को बताने का बड़ा शौक है | अब मैं vahankhabar.com की सहायता से,मैं आप तक ऑटोमोबाइल से संबंधित हर जानकारी बताने के लिए तत्पर पर हूं | धन्यवाद