सपना करे साकार Honda shine सिर्फ ₹18,500 में धांसू बाइक, माइलेज का शेर

Honda CB Shine: जैसा कि आप सभी जानते हैं, हौंडा कंपनी की बाइक बहुत टिकाऊ होती हैं और कई वर्षों तक चलती रहती हैं। इस कंपनी की बाइक की शक्ति अन्य बाइक से बेहतर है। लेकिन आज हम इसी कंपनी की Honda CB Shine बाइक पर चर्चा करेंगे।

यह कंपनी की सबसे बीकने वाली बाइक है। इसमें दिए गए गुण बहुत अधिक आधुनिक हैं। इस बाइक का एक्स शो रूम मूल्य लगभग 83,000 रुपये है। लेकिन यह बाइक सिर्फ 18,500 रुपये में कैसे मिलेगा? इस बारे में जानें।

Honda CB Shine बढ़िया माइलेज दमदार इंजन

Honda CB Shine
Honda CB Shine

जब बात इंजन की आती है, तो इस बाइक में पर्याप्त इंजन है। 123.94 सीसी की BS-VI बाइक है। जो 7500 rpm पर 10.74 PS और 6000 rpm पर 11 nm का टार्क उत्पन्न करता है। इस बाइक में शक्तिशाली इंजन है। लेकिन यह बाइक काफी माइलेज देती है। कम्पनी का दावा है कि इस बाइक की माइलेज 55 kmpl तक हो सकती है।

Honda CB Shine फीचर्स

इस बाइक में शानदार फीचर्स हैं। यह बाइक स्वचालित चालू होगी, यानी बस एक बटन दबाकर चालू होगी। इसमें शानदार 651 mm की लंबी सीट भी है, जो आपको आराम से फील देगी। यदि आप व्यक्तिगत रूप से इस बाइक चलाते हैं तो आपको कोई परेशानी नहीं होगी। इसमें एक आरामदायक सीट है।

Honda CB Shine कीमत

अब इस बाइक की एक्स रूम कीमत 79000 से 84000 के बीच है। इस बाइक को खरीदने के लिए इतने पैसे नहीं खर्च करने की आवश्यकता है। यह बाइक 18,500 रुपये में उपलब्ध है। यह बाइक आपके बजट के अनुकूल होगी। वास्तव में, वर्तमान में ऑनलाइन वेबसाइट पर Honda CB Shine का दूसरा हेंड मॉडल सिर्फ 18,500 रुपये में उपलब्ध है। 2021 के मॉडल और ओवनर ने 10,610 किलोमीटर की दूरी तय की है। आप चाहें तो एक बाइक ओवनर से बात करके इसे अपना बना सकते हैं।

यह भी पढ़े:

अब लॉन्च हुआ Aprilia SR 160cc नई धांसू स्कूटर, बढ़ेगी Activa की टेंशन

लॉन्च हुआ भारत का Ather 450 Apex का दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत देख दीवानी हुई पापा की परियां 

अब ओला की हेकड़ी निकालना आई VinFast Klara S की नई दमदार स्कूटी, कीमत जान छूटेगा पसीना

Tata Nexon ने निकाला Creta की पूरी तरह से हेकड़ी, जानिए इसके फीचर्स और शानदार माइलेज

Himanshu Yadav

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम हिमांशू यादव है और मैं इटावा उत्तर प्रदेश में रहता हूं | मैंने 2021 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी मुझे बाइक और गाड़ियों के बारे में लिखना या किसी को बताने का बड़ा शौक है | अब मैं vahankhabar.com की सहायता से,मैं आप तक ऑटोमोबाइल से संबंधित हर जानकारी बताने के लिए तत्पर पर हूं | धन्यवाद