Ampere Magnus EX का लुक देख Activa को लगा झटका धांसू लुक में आती ये स्कूटी

Ampere Magnus EX : जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय बाजारों में एक के बाद एक इलेक्ट्रिक स्कूटर सामने लॉन्च हो रहे हैं। जिसे आज हम अंपायर इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने जा रहे हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजारों में कुछ ही समय पहले लांच किया गया था इसमें कई सारे नए फीचर्स दिए गए थे। जो कि इस गाड़ी को चलाते समय आपको अनुभव कर सकते हैं। इसी के साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने के बाद 100 किलोमीटर तक की रेंज देता है। आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल्स। 

Ampere Magnus EX Feature

सामने की जानकारी के मुताबिक अगर हम बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो आपको इसमें रोड साइड असिस्टेंट, जिओ फेंसिंग, एंटी थीम अलार्म, एक बेहतरीन हेंडलबार, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, सीट के अंदर स्टोरेज,450w का चार्जर आउटपुट इसके अन्य फीचर में एलईडीहेडलाइट, एलईडीटेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, बेहरीन फिचर्स के साथ कई सारे फीचर्स मिलने वाले हैं। 

Ampere Magnus EX Engine

अंपायर इलेक्ट्रिक के इंजन की बात करें तो इसमें कंपनी द्वारा एक बहुत शानदार इंजन दिया गया है जो कि आपको एक अच्छा खासा रेंज प्रोवाइड करता है इसमें कंपनी द्वारा 2.1 किलोवाट की मोटर का इस्तेमाल किया गया है। वही बात करें इसकी रेंज की तो यह एक बार चार्ज होकर आपको 100 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है. इस स्कूटर को चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

Ampere Magnus EX Price

अंपायर इलेक्ट्रिक स्कूटी के कीमत की बात करें तो इस तोइस स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 94,900 हजार रुपए इस मैगनस स्कूटर की कीमत है. यह स्कूटर मार्केट में कई अलग अलग प्रकर के रंगो के साथ में उपलब्घ हैं।

यह भी पढ़े –

vahankhabar.com

vahankhabar.com has been writing content on our website for a long time which covers news of bikes, cars and smartphones