CFMoto 500SR Voom का लॉन्च हुआ नया दमदार कार, कीमत ने मचाया धमाल 

CFMoto 500SR Voom ने हाल ही में अपनी आगामी स्पोर्ट्स बाइक, 500SR Voom की एक झलक पेश की है। यह बाइक रेट्रो डिजाइन के साथ आधुनिक तकनीक का मिश्रण है, जो इसे बाजार में एक अलग पहचान दिलाने वाली है। आइए, इस धांसू बाइक के बारे में कुछ खास बातें जानते हैं:

CFMoto 500SR Voom नियो-रेट्रो डिज़ाइन

500SR Voom की सबसे खास बात इसकी डिजाइन है। इसमें गोल हेडलैंप्स, रेट्रो फेयरिंग और ऊपर की ओर उठा हुआ एग्जॉस्ट दिया गया है, जो हमें 1980 के दशक की याद दिलाता है। यह डिजाइन क्लासिक स्पोर्ट्स बाइक爱好ियों (classic sports bike enthusiasts) को जरूर लुभाएगी। 

CFMoto 500SR Voom चार-सिलेंडर इंजन की दमदार ताकत

CFMoto ने इस बात की पुष्टि की है कि 500SR Voom में चार-सिलेंडर इंजन होगा। यह इंजन कितनी पावर देगा, इसकी अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन इतना तो तय है कि यह दमदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा। 

CFMoto 500SR Voom आधुनिक फीचर्स से भरपूर

रेट्रो लुक के साथ ही 500SR Voom में कई आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे। इसमें टीएफटी कंसोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), डिजिटल टैकोमीटर और राइडर टेलीमेट्री जैसी सुविधाएं शामिल हो सकती हैं। इसके अलावा, बाइक में एडजस्टेबल यूएसडी फ्रंट फोर्क, रियर में मोनोशॉक, डुअल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक और स्टीयरिंग डैम्पर जैसे सुरक्षा फीचर्स भी मिलने की संभावना है। कंपनी ने यह भी बताया है कि 500SR Voom में राइड-बाय-वायर टेक्नोलॉजी और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स भी हो सकते हैं।

CFMoto 500SR Voom कब होगी लॉन्च?

CFMoto ने अभी तक 500SR Voom की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, माना जा रहा है कि इसे जल्द ही चीनी बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। भारत में लॉन्च की बात की जाए तो अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

CFMoto 500SR Voom कीमत 

CFMoto 500SR Voom एक नई नियो-रेट्रो स्पोर्ट बाइक है जिसे भारत में अभी लॉन्च नहीं किया गया है। इसलिए, इसकी कीमत की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।  हालांकि, अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत अन्य 500cc स्पोर्ट बाइक्स के आसपास हो सकती है, जो लगभग 4-5 लाख रुपये से शुरू होती हैं। 

यह भी पढिये:

vahankhabar.com

vahankhabar.com has been writing content on our website for a long time which covers news of bikes, cars and smartphones