28 Kmpl का माइलेज दे रही है Maruti की यह 5 सीटर कार, देखे कीमत भी

Maruti Suzuki Fronx Car: जैसा कि सभी जानते हैं, मारुति सुजुकी कार उसके तेज रफ्तार और उच्च माइलेज की वजह से बहुत लोकप्रिय है। अगर आप बेहतरीन माइलेज और स्पीड वाले नए फोर व्हीलर चाहते हैं, तो मारुति सुजुकी का नया मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

इस मॉडल में बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स हैं। कम्पनी का दावा है कि इसमें कई रंगों का विकल्प भी है। भारतीय बाजारों में इसे सस्ती कीमत पर लाया जा रहा है ताकि ग्राहक इसे आसानी से खरीद सकें।

Maruti Suzuki Fronx Car ईंजन स्पेसिफिकेशन

Maruti Suzuki Fronx Car
Maruti Suzuki Fronx Car

बात करते हुए, इस मॉडल में 998 सीसी का 3 सिलेंडर का इंजन है। इस मॉडल में पांच डोर की विशिष्टता भी है।कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 5500 rpm पर 98.96 bhp की अधिकतम शक्ति उत्पन्न कर सकता है। यह मॉडल 4500 rpm पर 147.6 nm का टॉर्क बनाएगा। इस मॉडल में छह स्पीड गियरबॉक्स और 180 km/h की रफ्तार है, जैसा कि सामने आने वाली जानकारी बताती है।

Maruti Suzuki Fronx Car में मिलेंगी कई सुविधाएं 

इस मॉडल में कई बेहतरीन फीचर्स और अन्य सुविधाएं भी देखने को मिलेंगे। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इस मॉडल में 308 लीटर का बूट स्पेस और पांच लोगों के बैठने की क्षमता है। इस फोर व्हीलर में 37 लीटर का फ्यूल टैंक है।

Maruti Suzuki Fronx Car फिचर्स

अब हम मॉडल के फीचर्स पर आते हैं. पहले, इसमें सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक है। आपको डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और एयर कंडीशनर की सभी सुविधाएं मिल जाएंगी। ग्राहकों को सेफ्टी के लिए ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और पैसेंजर एयरबैग की सुविधा भी मिलेगी।

Maruti Suzuki Fronx Car कीमत 

अब अगर हम इस मॉडल की कीमत पर बात करें तो आपको बता दें कि इसकी प्रारंभिक कीमत 7.50 लख रुपए है। अगर आप भी इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे आधिकारिक वेबसाइट या अपने नजदीकी शोरूम में खरीद सकते हैं।

यह भी पढिये:

अब लॉन्च हुआ Hyundai i10 की नई दमदार कार, फीचर्स देख मां की लाडले हुए दीवाने

मात्र 7 हज़ार रुपए में आज ही घर ले जाएँ Jawa की यह शानदार बाइक, मिल रहे शानदार फीचर्स

TVS का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर चलेगी 1 रुपए मे 3 km, देती है 100 km का रेंज,अभी करे बुक

Upcoming New Swift CNG कार की धाकड़ फीचर्स के साथ मारी एंट्री, बना सब का पहला पसंद

Himanshu Yadav

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम हिमांशू यादव है और मैं इटावा उत्तर प्रदेश में रहता हूं | मैंने 2021 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी मुझे बाइक और गाड़ियों के बारे में लिखना या किसी को बताने का बड़ा शौक है | अब मैं vahankhabar.com की सहायता से,मैं आप तक ऑटोमोबाइल से संबंधित हर जानकारी बताने के लिए तत्पर पर हूं | धन्यवाद