Oneplus Nord CE 2 Lite मचा रही धमाल, 256GB स्टोरेज के साथ पॉवरफुल प्रॉसेसर, कीमत बस इतनी 

Oneplus Nord CE 2 Lite: भारतीय बाजार में एक से एक बेहतरीन स्मार्टफोन उपलब्ध है, जिसमें के कुछ काफी कम कीमत का साथ उपलब्ध है और कुछ अधिक कीमत के साथ उपलब्ध है। लेकिन आप एक अच्छी स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जो की 5G के साथ बेहतर प्रोसेसर, अच्छा कैमरा, 256 जीबी स्टोरेज और कम कीमत में उपलब्ध हो, तो फिर वनप्लस की तरफ से आने वाली Oneplus Nord CE 2 Lite आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है। 

वनप्लस के स्मार्टफोन कम कीमत में काफी ज्यादा प्रीमियम फीचर्स और लोक के साथ आता है, जो कि वर्तमान में इस कीमत पर और कोई भी स्मार्टफोन में नहीं मिलता है। 

Oneplus Nord CE 2 Lite 
Oneplus Nord CE 2 Lite 

Oneplus Nord CE 2 Lite 

वनप्लस नॉट CE 2 Lite स्मार्टफोन में 6.43 इंच की IPS LCD डिस्पले दिया गया है, जो की 1080×2412 Pixel Resolution के साथ आती है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है, जो यूजर्स को काफी स्मूद और फास्ट एक्सपीरियंस अनुभव करवाता है। इसके साथ ही इसमें ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसके सहायता से आप बड़े से बड़े ऐप को आसानी से रन कर सकते हैं। इसी के साथ बेहतरीन गेमिंग का भी मजा उठा सकते हैं। 

Oneplus Nord CE 2 Lite Camera 

वनप्लस स्माटफोन के कैमरा क्वालिटी अन्य स्माटफोन ब्रांड की तुलना में काफी ज्यादा प्रीमियम होती है। इनके स्मार्टफोन की कैमरा काफी बेहतरीन माने जाते हैं। नॉर्ड CE 2 लाइट में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो कि आपको हाई क्वालिटी फोटो लेने में मदद करता है। इसके साथ ही इसमें आपको दो और दो-दो मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं जो की डेथ सैमसंग और माइक्रो शॉट्स के लिए प्रयोग किया जाता है। सामने की तरफ इसमें 16MP सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो की काफी अच्छी और हाई क्वालिटी के सेल्फी लेता है। 

Memory And Storage Features 

वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट के स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको कंपनी के द्वारा दो स्टोरेज विकल्प मिलते हैं। पहले 6GB RAM और 128GB स्टोरेज जबकि दूसरा 8GB रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज मिलता है। 

Battery And Price list 

वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी विकल्प मिलती है, जॉकी काफी लंबे समय तक चलती है। इसके साथ ही इसे चार्ज करने के लिए आपको 33 वाट का फास्ट चार्जिंग भी दिया गया है, जो कि इसको काफी कम समय में फुल चार्ज कर देती है। 

वहीं इसकी कीमत भारतीय बाजार में 16,000 रुपए रखी गई है। यह सबसे कीमत में आने वाली एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। जबकि 8GB RAM और 128GB ROM के लिए आपको 17,140 रुपए देने होंगे। 

Also Read:- टाटा का करने सफाया आ रही New Alto 800, झकास फीचर्स ओर पॉवरफुल इंजन के साथ होगी लॉन्च 

Shivam Raj

मेरा नाम शिवम कुमार है, और ऑटोमोबाइल मेरा जुनून है! 2021 से, मैं इस क्षेत्र में लगातार काम कर रहा हूं। कारों और बाइक्स के दीवाने होने के नाते, मुझे वाहनों से जुड़ी खबरें पढ़ने और लिखने में बहुत मज़ा आता है। यही कारण है कि मैंने हिंदी भाषा में ऑटो समाचार देने का फैसला किया, ताकि सभी वाहन प्रेमियों तक नवीनतम जानकारी पहुंचाई जा सके।