सस्ते बजट में 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ आया नया Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी चलेगी 2 दिन

वीवो कंपनी द्वारा पिछले कुछ समय से मार्केट में अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहे हैं जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ कंपनी जल्द ही इंडियन मार्केट में अपना Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं जिसमें नए स्पेसिफिकेशन के साथ काफी प्रीमियम फीचर्स का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा। वीवो कंपनी ने अपने इस 5G स्मार्टफोन में पावरफुल प्रोसेसर के साथ अच्छी कैमरा क्वालिटी का इस्तेमाल भी किया है। Vivo ने अपने स्मार्टफोन में काफी अच्छी कैमरा क्वालिटी का भी इस्तेमाल किया है जो अपने इस कैमरा क्वालिटी के साथ अन्य स्माटफोन ब्रांड के स्मार्टफोन को टक्कर देता है। 

Vivo V26 Pro 5G की बेहतरीन कैमरा क्वालिटी 

कैमरा क्वालिटी के लिए जानकारी दी जाए तो Vivo ने Vivo V26 Pro 5G में 200 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर का इस्तेमाल भी किया जा सकता है जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और दो मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर दे ग्राहकों को उपलब्ध देखने के लिए मिल सकता है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वीवो कंपनी द्वारा अपने इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा का भी इस्तेमाल किया जा सकता है जो सबसे बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ ग्राहकों का आकर्षित कर रहा है। 

Vivo V26 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Vivo V26 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी जाए तो डिस्पले क्वालिटी के लिए ग्राहकों को अब इस स्मार्टफोन में संभावित तौर पर 6.7 inch की AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध देखने के लिए मिल सकती है। स्मार्टफोन में बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का लाभ प्रदान करने के लिए वीवो कंपनी द्वारा अपना सबसे बेहतर माने जाने वाला MediaTek Dimensity 9000 Plus प्रोसेसर का इस्तेमाल भी किया गया है। वही इस प्रोसेसर की मदद से यह काफी अच्छी गेमिंग प्रदान कर सकेगी।

Vivo V26 Pro 5G की बैटरी

इस 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6000mAh की पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल भी देखने के लिए मिल जाता है जिसमें 67 वाट के फास्ट चार्जिंग का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो यह पावरफुल बैटरी सिंगल चार्ज में चार्ज होकर लगभग 36 घंटे तक का कॉलिंग बैटरी टाइम प्रदान करने में भी सक्षम बन जाती है। 

Vivo V26 Pro 5G की प्राइस 

प्राइस की जानकारी दी जाए तो वो कंपनी द्वारा 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ अब इस स्मार्टफोन को लगभग ₹25000 से 40000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसकी कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध मिलता है। वह इसमें 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का भी फायदा देखने के लिए मिल जाता है।

यह भी पढ़े: गरीबों की मसीहा बनेगी Ola Roadster X Electrick Bike मात्र 74,999 रूपए कीमत पर लॉन्च, देखें फीचर्स और रेंज 

vahankhabar.com

vahankhabar.com has been writing content on our website for a long time which covers news of bikes, cars and smartphones