धाकड़ लुक के साथ लांच हुई नई नवेली Tata Nexon SUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ 25kmpl माइलेज

टाटा कंपनी द्वारा काफी बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स के साथ अपनी कारों को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाता है जिसमें एक बार फिर कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों का आकर्षित करने के लिए Tata Nexon SUV को लांच किया गया है जो सस्ते बजट में लॉन्च हुई है। इस फोर व्हीलर कार की सबसे खास बात तो यह है कि यह मध्य बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर के साथ आती है जिसमें पावरफुल इंजन के साथ ग्राहकों को अच्छा माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। वहीं वर्ष 2024 में यह आपके खरीदी के लिए सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी अच्छी विकल्प बनकर सामने आ रही है। 

Tata Nexon SUV का लग्जरी इंटीरियर 

Tata Nexon SUV के लग्जरी इंटीरियर कि यदि जानकारी दी जाए तो इसमें कंपनी द्वारा काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। वही इसका बाहरी डिजाइन भी काफी बेहतर बनाया गया है जो इस वर्ष 2024 में निश्चित तौर पर ग्राहकों की खरीदारी के लिए काफी अच्छा विकल्प बनाता है। इसमें एलईडी डेलाइट रनिंग लैंप (DRL) के साथ एलईडी हेडलैंप, वेलकम और गुडबाय एनिमेशन के साथ कनेक्टेड एलईडी टेललैंप, डुअल 10.25-इंच डिस्प्ले, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, रियर एसी वेंट के साथ ऑटो एसी, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो जैसे नए फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

Tata Nexon SUV का इंजन विकल्प 

टाटा कंपनी द्वारा अब एसयूवी सेगमेंट के भीतर Tata Nexon SUV कार को 1497 cc के इंजन विकल्प के साथ लांच किया गया है जी पावरफुल इंजन विकल्प की मदद से टाटा कंपनी की यह फोर व्हीलर 118.27 bhp की पावर और 260 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसके माइलेज के बाद की जाए तो यह लगभग 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाती है जो इसे अपने सेगमेंट के भीतर वर्ष 2024 में सबसे बेहतर कार बनाएगा।

Tata Nexon SUV की प्राइस 

प्राइस देखे तो Tata Nexon SUV को ₹800000 की शुरुआती कीमत के साथ कंपनी द्वारा लांच किया गया है जिसकी अधिकतम कीमत लगभग 12 लख रुपए तक चली जाती है। ऐसे में यदि आप भी वर्ष 2024 में अपने लिए बेहतर सेफ्टी रेटिंग वाली फोर व्हीलर खरीदना चाह रहे हैं तो टाटा कंपनी की यह कार अच्छी विकल्प बन जाएगी।

यह भी पढ़े: Bajaj की हेकड़ी निकाल रही है TVS की नई नवेली Apache Bike, दमदार इंजन और फाड़ू माइलेज से मचा रही धूम 

vahankhabar.com

vahankhabar.com has been writing content on our website for a long time which covers news of bikes, cars and smartphones