Pulsar को फेल करने लॉन्च हुई डेशिंग लुक वाली नई Honda Shine 125, 65kmpl माइलेज में युवाओं की पसंद

Honda Shine 125: भारतीय बाजार में माइलेजेबल बाइक की मांग को देखते हुए होंडा ने अपनी नई बाइक होंडा शाइन 125 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है, जो अपने दमदार माइलेज और डैशिंग लुक के लिए मार्केट में प्रसिद्ध है। इस मोटरसाइकिल में 125cc का एक पावरफुल इंजन दिया गया है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। इसके अलावा 65 किलोमीटर प्रति लीटर की धांसू माइलेज भी देती है।

तो अगर आप एक सस्ती कीमत पर डैशिंग लुक के साथ-साथ एक माइलेज वाली बाइक की खोज में है, तो आपके लिए होंडा शाइन 125 एक परफेक्ट विकल्प हो सकता है, जो कई अन्य सुविधाओं से भरपूर है। तो चलिए इसके बारे में और अधिक जानते हैं।

Honda Shine 125 कि कीमत

होंडा साइन 125 एक माइलेजेबल बाइक है, जो की एक किफायती बाइक है। इसे भारतीय बाजार में कुल दो वेरिएंट और पांच रंग विकल्प के साथ पेश किया गया है। इस मोटरसाइकिल के शुरुआती वेरिएंट की कीमत 93,441 रुपए है जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 97,807 रुपए है। यह कीमते दिल्ली की उनकी कीमत है।

Honda Shine 125
Honda Shine 125

Honda Shine 125 कि माइलेज

होंडा साइन 125 माइलेजेबल बाइक है जो अपने धांसू माइलेज के लिए मार्केट में जानी जाती है। साइन 125 के माइलेज की बात करें तो यह बाइक अपने दमदार इंजन के साथ 65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। साथ ही इसमें 10.5 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक भी दिया गया है, और अगर आप इस मोटरसाइकिल के फ्यूल टैंक को फुल करते हैं, एक बार में 600 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। 

Honda Shine 125 सस्पेंशन और ब्रेक

होंडा साइन 125 के सस्पेंशन के कार्यों को करने के लिए इसमें आगे टेलीस्कोपिक फर्क दिया गया है, और पीछे की तरफ पांच स्टेप प्रीलोड एडजेस्टेबल डुअल शॉक अब्जॉर्बर द्वारा इसे नियंत्रित किया जाता है। वहीं इसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए आगे 240mm डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 130mm ब्रेक दिया गया है।

Read More:- Honda Activa 7G सबके बजट में, बेहतरीन फीचर्स और फाड़ू डिजाइन के साथ होगी लॉन्च

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years