200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Redmi का धांसू 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 20 मिनट ने चार्ज

मार्केट में 200 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ रेडमी कंपनी द्वारा अपना सबसे बेहतर और आधुनिक माने जाने वाला Redmi Note 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसमें नए प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ आपको काफी अच्छे फीचर्स का फायदा मिल जाता है। रेडमी कंपनी द्वारा अपने इस 5G स्मार्टफोन में सस्ते बजट रेंज के साथ काफी पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल भी किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत भी बताई जाए तो इसमें आपको सस्ते बजट रेंज के भीतर 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट तक का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा जल्दी से वर्ष 2024 में सबसे बेहतर बनाता है।

Redmi Note 12 Pro Plus 5G में 200MP का कैमरा

200 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ रेडमी कंपनी द्वारा जो फिलहाल में अपना सबसे बेहतर माने जाने वाला Redmi Note 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर भी उपलब्ध मिल जाता है। इसके साथ कंपनी ने तीसरे कैमरा के तौर पर इसमें दो मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी उपलब्ध करवाया गया है। वही इसमें 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ काफी अच्छी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का फायदा मिल जाएगा। 

Redmi Note 12 Pro Plus 5G की प्राइस

Redmi Note 12 Pro Plus 5G की प्राइस देखी जाए तो इसे इंडियन मार्केट में रेडमी कंपनी द्वारा लगभग 2799 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत के भीतर इस 5G स्मार्टफोन का 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाला स्टोरेज भी मिलता है। वही इसमें 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का फायदा भी उपलब्ध मिल जाएगा जिसका सीधा मुकाबला अपने बजट रेंज के भीतर वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन से हो रहा है।

Redmi Note 12 Pro Plus 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

रेडमी ने अपने 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले इस स्मार्टफोन में बेहतर कनेक्टिविटी और गेमिंग फीचर्स दिए है जिसके लिए इसमें MediaTek Dimensity 1080 का प्रोसेसर मिल जाता है। वही डिस्पले क्वालिटी की बात की जाए तो रेडमी कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 6.67 inch की AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है जो 120hz की रिफ्रेश रेट जनरेट करने में भी सक्षम बन जाती है। वही इसमें 4980mAh की बैटरी दी गई है जो 120W के चार्जर से मात्र 20 मिनट में चार्ज हो सकेगी।

यह भी पढ़े: iPhone को फेल करने Vivo ने पेश की 200MP कैमरा और 6000mAh की बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन 

vahankhabar.com

vahankhabar.com has been writing content on our website for a long time which covers news of bikes, cars and smartphones