108MP धांसू कैमरा के साथ गर्दा उड़ा रही है OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन, सिर्फ 16,000 हजार में अपना बनाएं

108MP धांसू कैमरा के साथ गर्दा उड़ा रही है OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन सिर्फ 16,000 हजार में अपना बनाएं, भारतीय बाजार में वनप्लस का एक अलग ही पहचान बना ली है। यह अपने एक से बढ़कर एक एडवांस 5G स्मार्टफोन से लोगों का दिल जीत लिया है इसके स्मार्टफोन सस्ते कीमत पर बहुत ही शानदार फीचर्स के साथ आती है। आज हम इस पोस्ट में आपको वनप्लस की तरफ से आने वाली एक 5 स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो सस्ती कीमत पर काफी सुंदर कैमरा ऑफर करती है। इसकी पूरी जानकारी नीचे विस्तार से बताई गई है।

OnePlus Nord CE3 स्मार्टफोन स्पेसिफिकैशन

वनप्लस नॉर्ड CE3 लाइट वनप्लस की ओर से आने वाली सबसे किफायती स्मार्टफोन है जिसमें आपको 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है। इस स्मार्टफोन में आपको कई एडवांस फीचर्स और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए एक बड़े टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है यह स्मार्टफोन लोगों को खूब ज्यादा पसंद आ रही है जिससे यह भारतीय बाजार की मोस्ट पॉपुलर स्मार्टफोन में शामिल हो गई है। 

OnePlus Nord CE3 Lite 5G
OnePlus Nord CE3 Lite 5G

OnePlus Nord CE3 स्मार्टफोन डिस्प्ले

वनप्लस नॉर्ड CE3 लाइट की डिस्प्ले की बात करें तो इसके साथ आपको 6.72 इंच फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले मिलता है, जो 120 Hz रिफ्रेश रेट और 1080 * 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 391PPI एक्सपेक्ट रैशीओ और 550 निट्स ब्राइटनेस मिलती है। 

OnePlus Nord CE3 स्मार्टफोन कैमरा

वनप्लस नॉर्ड CE3 लाइट में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करने के लिए इसके साथ 108 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा सेटअप दिया गया है;। जो बेहतरीन क्वालिटी का फोटो लेती है। इसके अलावा इसमें आपको दो मेगापिक्सल का दीप असिस्टेंट और दो मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस कैमरा दिया गया है। इसके साथ बेहतरीन सेल्फी के लिए आगे की ओर 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सिस्टम मिलता है। 

OnePlus Nord CE3 स्मार्टफोन बैटरी

इसके बाद अगर बैटरी की बात करें तो इसके साथ आपको काफी शानदार पावरफुल बैटरी मिल जाती है। इस स्मार्टफोन में आपको 5000mah की तगड़ी बैटरी मिलती है जो 67 वॉट सुपरबुक चार्जर से चार्ज किया जाता है। यह चार्जर इस बैटरी को मात्र 30 मिनट में 60% तक चार्ज कर सकती है। 

OnePlus Nord CE3 स्मार्टफोन प्रोसेसर

वनप्लस नॉर्ड CE3  लाइट के प्रदर्शन के लिए इसके साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो काफी शानदार प्रदर्शन प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन के साथ आप हल्की गेमिंग और मल्टी टास्किंग वेब ब्राउजिंग आराम से कर सकते हैं यह लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 14 द्वारा संचालित है। 

OnePlus Nord CE3 स्मार्टफोन कीमत

वनप्लस नोट CE3 लाइट दो वेरिएंट के साथ उपलब्ध है एक 8GB रैम प्लस 128GB स्टोरेज दूसरा 8GB रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज इसके 8GB रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,999 रुपए और 8GB रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 18499 रुपए पड़ती है आपसे ऑनलाइन अमेजॉन वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

Read More:- OnePlus की कैमरा क्वालिटी को फेल करने लॉन्च हुआ Oppo का बेहतरीन 5G स्मार्टफोन 30 मिनट के चार्ज पर चलेगा 36 घंटे

Read More:- सिर्फ ₹10499 में लॉन्च हुआ धांसू फीचर्स वाला Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन, 40 मिनट के चार्ज पर चलेगा 2 दिन

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years