अब मात्र 25,000 रुपए देकर घर ले जाए Royal Enfield की इस धाकड़ बाइक Hunter 350 को

Royal Enfield Hunter 350: भारतीय की सबसे मशहूर कंपनी में से एक  रॉयल एनफील्ड टू व्हीलर निर्माता कंपनी है, जो अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस और रिलायबल  मोटरसाइकिल के लिए जानी जाती है। रॉयल एनफील्ड टू व्हीलर कंपनी के द्वारा पेश की गई हंटर 350 एक रेट्रो बाइक है, जो अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस और अट्रैक्टिव डिजाइन के लिए मार्केट में फेमस है। हंटर 350 रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल में से एक है, और इसे पहली बार रॉयल इनफील्ड खरीदने वालों लोगों को आकर्षित करने के लिए डिजाइन किया गया था।

जो देखने में क्लासिक और बुलेट जैसी थोड़ी डरावनी लग सकती है। अगर आप इस मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं, और आपके पास इतने सारे पैसे एक बार में नहीं है, तो हम आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप इसे सस्ती कीमत पर आसानी से खरीद सकते हैं। तो चलिए इसके अन्य जानकारी को विस्तार से जानते हैं। 

Royal Enfield Hunter 350 कि कीमत

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 एनफील्ड कंपनी की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस और अट्रैक्टिव डिजाइन के लिए भारतीय बाजारों में युवाओं के बीच बहुत फेमस है। इस मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में कुल तीन वेरिएंट और 10 रंग विकल्प के साथ पेश किया गया है। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1,73,111 रुपए है, जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 2,00,070 रुपए है। बताई गई कीमत दिल्ली की ऑन रोड कीमत है।

Royal Enfield Hunter 350
Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 कि ईएमआई योजना 

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की शुरुआती कीमत 1,73,111 रुपए है। अगर आप इस मोटरसाइकिल को हमारे द्वारा बताए गए सस्ती ईएमआई प्लान के तहत इसे खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए पहले आपको अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर ₹25,000 का डाउन पेमेंट देना होगा। जिसके बाद आपको प्रत्येक महीने 5,595 रुपए के ईएमआई को जमा करना होगा। जो की 12% की ब्याज दर से 3 साल के कार्यकाल के लिए दिए जाएंगे। 

Note:- ध्यान दें बताई गई कीमत और ईएमआई प्लान आपके शहर और डीलरशिप के अनुसार अलग-अलग हो सकती है, इससे संबंधित और अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम संपर्क कर सकते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 इंजन और माइलेज

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के इंजन की बात करें इसमें 349 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन है। जो 6,100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी की पावर और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। इस मोटर को पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है, साथ ही इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

वहीं इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक अपने दमदार इंजन के साथ 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। इसके अलावा इसमें 13 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

Read More:- KTM को दिन में तारे दिखाने मार्केट में पेश हुई Honda CB350, बेहतरीन फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years