टू-व्हीलर सेगमेंट की किंग Royal Enfield Bullet 350 को अब मात्र 20,000 रुपए देकर ले जाए घर 

Royal Enfield Bullet 350: रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 भारतीय बाजार की सबसे लोकप्रिय रेट्रो रोडस्टर मोटरसाइकिल में से एक है या ब्रिटिश रॉयल एनफील्ड द्वारा बेची गई अब तक की सबसे प्रसिद्ध मोटरसाइकिल में से एक है और दुनिया की सबसे लंबे समय तक चलने वाली मोटरसाइकिल का खिताब अपने नाम बनाए रखी है।

इस बुलेट में 350 सीसी का एक पावरफुल इंजन दिया गया है, जिससे यह मोटरसाइकिल बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है, साथ ही यह बाइक बेहतरीन माइलेज भी देती है इसके अलावा इसमें कई शानदार फीचर से देखने को मिलते हैं। अगर आप एक अट्रैक्टिव लुक, आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाले मोटरसाइकिल की खोज में है, तो रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं, और आपके पास इतने सारे पैसे एक बार में नहीं है तो हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप इसे सस्ती कीमत पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए इसके अन्य जानकारी को विस्तार से जानते हैं। 

Royal Enfield Bullet 350 के फीचर्स

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। जिसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज, खतरे की चेतावनी सूचक, गियर संकेतक, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, स्टैन्ड अलार्म और समय की जानकारी जिसे अन्य फीचर्स को भी देख सकते हैं।

इसके अलावा इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और टर्न बटन नेविगेशन जैसे एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। साथ ही इस मोटरसाइकिल में मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी दी गई है, जिसे मोटरसाइकिल के हेंडलबार के बाई और रखा गया है।

Royal Enfield Bullet 350
Royal Enfield Bullet 350

Royal Enfield Bullet 350 कि कीमत

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 कीमत पर मिलने वाली रोडस्टर बाइक है इसे भारतीय बाजार में कल चार वेरिएंट साथ पेश किया गया है इसकी शुरुआती वेरी इंडिया कीमत 1,98,680 रुपए है, जबकि इसके टॉप वैरियंट के कीमत 2,44,680 रुपए है। बताई गई कीमत दिल्ली की ऑन रोड कीमत है। 

Royal Enfield Bullet 350 की ईएमआई योजना 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की शुरुआती कीमत 1,98,680 रुपए ऑन रोड दिल्ली है। अगर आप इस मोटरसाइकिल को हमारे द्वारा बताए गए सस्ती ईएमआई प्लान के तहत इसे खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए पहले आपको अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर मात्र ₹20,000 का डाउन पेमेंट देना होगा। जिसके बाद आपको प्रत्येक महीने 6,750 रूपए के ईएमआई को जमा करना होगा, जो की 12% की ब्याज दर से 3 साल के कार्यकाल के लिए दिए जाएंगे।

Note:- ध्यान दें बताए गए कीमत और ईएमआई प्लान आपके शहर और डीलरशिप के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं, इससे संबंधित और अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डिलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Read More:- नए अवतार में आई 28kmpl की माइलेज वाली Maruti Fronx, लग्जरी फीचर्स के साथ फाड़ू माइलेज

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years