खुशखबरी Mahindra Thar के चाहने वालों की खुली किस्मत, बंपर ऑफर के साथ दमदार पॉवर 

Mahindra Thar offer: महिंद्रा भारतीय बाजार के सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता कंपनी में से एक है। और इसी में से एक सबसे अधिक डिमांड में रहने वाली महिंद्रा थार है। जिससे कि हाल ही में पांच रोड संस्करण के साथ लांच किया गया है। पांच डोर महिंद्रा थार का नाम रॉक्स रखा गया है। वर्तमान में महिंद्रा थार पर कंपनी की तरफ से बंपर ऑफर दिया जा रहा है, जो की केवल इसी महीने तक मान्य रहने वाला है। आगे इस ऑफर के बारे में जानकारी के साथ-साथ महिंद्रा थार के बारे में भी सारी जानकारी दी गई है। 

Mahindra Thar price in india

महिंद्रा थार की कीमत भारतीय बाजार में 11.35 लाख रुपए एक्स शोरूम के साथ शुरू होकर 17.60 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। 

Mahindra Thar
Mahindra Thar

ऑफर लिस्ट 

महिंद्रा थार वर्तमान में 1.5 लाख रुपए का ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर इसके टॉप लेवल वेरिएंट कर दिया जा रहा है जो कि रियल व्हील ड्राइव तकनीकी के साथ आती है। जबकि इसके डीजल संस्करण पर आपको 1.36 लाख रुपए का ऑफर दिया जा रहा है। ‌

इंजन 

महिंद्रा थार को तीन इंजन विकल्पों के साथ संचालित किया जाता है। इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन पेश किया गया है जो की सिक्स स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है। ‌यह रीयल व्हील ड्राइव तकनीकी के साथ आता हैं। 

दूसरा 2.2 लीटर डीजल इंजन जो की 4×4 तकनीकी के साथ आती है और सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश की गई है। यह महिंद्रा थार में आने वाले सबसे ज्यादा किफायती और सबसे अधिक डिमांड में रहने वाला इंजन विकल्प है। 

और अंतिम 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन जो की सिक्स स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ 4×4 तकनीकी के साथ आती है। ‌

फीचर्स और सुरक्षा 

महिंद्रा थार में 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें ऑटोमेटिक AC कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, प्रीमियम लीटर फिनिश के साथ बॉस साउंड सिस्टम दिया गया है। 

वॉइस सुरक्षा सुविधा में से सामने की तरफ दो एयरबैग, ABS के साथ EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल हॉल एसिस्ट, हिलडिसेंट कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर दिया गया है। महिंद्रा थार को ग्लोबल एंड कैपिटल द्वारा 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ सम्मानित किया गया है। 

Also Read:- Mahindra की New Bolero को देख टाटा को लगा बड़ा झटका, एडवांस फीचर्स और हाईटेक पॉवर के साथ 

Shivam Raj

मेरा नाम शिवम कुमार है, और ऑटोमोबाइल मेरा जुनून है! 2021 से, मैं इस क्षेत्र में लगातार काम कर रहा हूं। कारों और बाइक्स के दीवाने होने के नाते, मुझे वाहनों से जुड़ी खबरें पढ़ने और लिखने में बहुत मज़ा आता है। यही कारण है कि मैंने हिंदी भाषा में ऑटो समाचार देने का फैसला किया, ताकि सभी वाहन प्रेमियों तक नवीनतम जानकारी पहुंचाई जा सके।