Mahindra की इस गाडी पर बंपर ऑफर का ऐलान, खरीदने वालो की खुली किस्मत, दमदार पॉवर के साथ 

Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो भारतीय बाजार की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली गाड़ियों में से एक है। अगर आप भी महिंद्र बोलोरो लेने की चाहत रखते हैं तो फिर यह आपके लिए बेहतरीन अवसर होने वाला है। वर्तमान में महिंद्रा ऐंड महिंद्रा लिमिटेड के तरफ से उनके सभी गाड़ियों पर बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। आगे इसके ऑफर के बारे में और महिंद्रा बोलेरो के बारे में सारी जानकारी दी गई है। 

Mahindra Bolero price in india

महिंद्रा बोलेरो की कीमत भारतीय बाजार में 9.90 लाख रुपए से शुरू होकर 10.91 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली तक जाती है। बोलेरो को भारतीय बाजार में कुल तीन वेरिएंट और मल्टीपल रंग विकल्पों के साथ संचारित किया जाता है। यह एक फाइव सीटर एसयूवी है, लेकिन आप इसे एक सेवन सीटर एसयूवी के तौर पर भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Mahindra Bolero
Mahindra Bolero

महिंद्रा बोलेरो ऑफर 

वर्तमान में महिंद्रा बोलेरो का कुल 90,000 रुपए का ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर इसके टॉप मॉडल में दिया जा रहा है, और इसी के साथ इसमें नगद छूट भी दिया जा रहा है। जबकि इसके सेकंड टॉप मॉडल पर आपको ₹17,000 का छुट के साथ ₹1,000 का और अतिरिक्त छूट भी मिलने वाला है।

इंजन 

महिंद्रा बोलेरो का संचालित करने के लिए 1.5 लीटर डीजल इंजन विकल्प का प्रयोग किया जाता है जो की 76 Bhp और 210 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। ‌ यह इंजन विकल्प केवल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है, आपको बता दें कि इसमें कोई भी ऑटोमेटिक गियर बॉक्स या फिर फोर व्हील ड्राइव तकनीकी की सुविधा नहीं मिलती है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही खुलासा किया की बहुत ज्यादा भारतीय बाजार में महिंद्रा बोलेरो के इलेक्ट्रिक संस्करण को भी लॉन्च किया जाने वाला है। 

फीचर्स और सुरक्षा 

महिंद्रा बोलेरो में आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एनालॉग एक छोटी सी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और मैनुअल AC कंट्रोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी म्यूजिक सिस्टम, पावर्ड विंडो सीट के साथ पावर स्टीयरिंग, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, अच्छी क्वालिटी के सीट्स और उस में चार्जिंग सॉकेट ऑफर किया गया है। 

वहीं सुरक्षा सुविधा में इसे सामने की तरफ दो एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर के साथ ABS जैसे बेहतरीन सुरक्षा फीचर्स इसे मिलते हैं। 

Rivals 

महिंद्रा बोलेरो का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधे तौर पर किसी भी एसयूवी के साथ नहीं होता है। लेकिन इसकी कीमत पर मारुति सुजुकी ब्रेजा और टाटा नेक्शन जैसे बेहतरीन गाड़ियां अभी आता है। 

Also Read:- खुशखबरी Mahindra Thar के चाहने वालों की खुली किस्मत, बंपर ऑफर के साथ दमदार पॉवर 

Shivam Raj

मेरा नाम शिवम कुमार है, और ऑटोमोबाइल मेरा जुनून है! 2021 से, मैं इस क्षेत्र में लगातार काम कर रहा हूं। कारों और बाइक्स के दीवाने होने के नाते, मुझे वाहनों से जुड़ी खबरें पढ़ने और लिखने में बहुत मज़ा आता है। यही कारण है कि मैंने हिंदी भाषा में ऑटो समाचार देने का फैसला किया, ताकि सभी वाहन प्रेमियों तक नवीनतम जानकारी पहुंचाई जा सके।