TVS का मार्केट से ख़त्मा करने कम कीमत में आ रही Hero Classic 125, लाजवाब फीचर्स के साथ सबसे खास

Hero Classic 125: हीरो ऑटोमोबाइल भारतीय बाजार में टू व्हीलर सेगमेंट की सबसे मशहूर कंपनी में से एक है। हर साल इस कंपनी की लाखों बाइक्स भारतीय बाजारों में बेची जाती है। हीरो कंपनी ने एक नई क्लासिक 125 किलर लुक वाली बाइक को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने जा रही है, जिसमें कई लेटेस्ट फीचर्स भी दिए गए हैं।

अगर आप भी 2024 में अपने लिए एक सस्ती बजट में कोई नई बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं, तो रुकिए क्योंकि 2024 में लॉन्च होने जा रही है, सबसे सस्ती बजट वाली 125 सीसी की बाइक। जो कई बेहतरीन फीचर्स और अन्य सुविधाओं से लैस होगी। तो चलिए 2024 हीरो क्लासिक 125 के अन्य जानकारी को विस्तार से जानते हैं।

Hero Classic 125 के फीचर्स

हीरो क्लासिक 125 के फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जाएगा। जिसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, गियर संकेतक, गियर इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज, स्टैंड अलार्म और समय की जानकारी जैसे दिए जाएंगे। साथ ही इसमें मोबाइल चार्जिंग के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी दी जा सकती है। 

Hero Classic 125
Hero Classic 125

Hero Classic 125 इंजन और माइलेज

हीरो क्लासिक 125 के इंजन की बात करें तो इस तरह की कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन यह बाइक इंजन क्षमता के मामले में काफी बेहतर होने वाली है। साथ ही कुछ मीडिया सूत्रों से यह पता कि कंपनी अपनी इस बाइक के इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए 125cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जायेगा।

जो काफी अच्छी पॉवर और टॉर्क जनरेट करेगी। वही इसके माइलेज की बात करें तो यह मोटरसाइकिल अपने दमदार इंजन के साथ 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

Hero Classic 125 कि कीमत और लॉन्च डेट

हीरो क्लासिक 125 के लॉन्च डेट की बात करें तो अभी तक इस तरह की कोई भी जानकारी कंपनी के द्वारा नहीं दी गई है। लेकिन कुछ मीडिया सूत्रों के अनुसार इस मोटरसाइकिल को 2025 के शुरुआती महीने में लॉन्च किया जा सकता है। हीरो क्लासिक 125 की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में लगभग 80,000 रुपए से लेकर 90,000 रुपए के अंतर्गत एक्स शोरूम की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Read More:- अट्रैक्टिव डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के साथ लोगो का दिल जीत रही Maruti कि ये धांसू माइलेज वाली कार

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years