Samsung के पुर्जे डिले कर देगी Vivo का ये शानदार 5G स्मार्टफोन, कैमेरा क्वालिटी में DSLR को भी कर दिगी फेल 

Vivo V50 5G स्मार्टफोन: विवों लगातार मार्केट में 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। और आने वाले दिनों में विवों अपनी एक और नई स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। जिसमें काफी तगड़ा कैमरा दिया जा रहा है। अगर आप एक अच्छी कैमरा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको इस स्मार्टफोन को एक बार जरूर चेक करनी चाहिए। क्योंकि इस स्मार्टफोन में DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन बैटरी दिया जा रहा है। तो चलिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

Vivo V50 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले

विवों के इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.8 फुल एचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्पले 144 हॉर्स रिफ्रेश रेट और 1080 * 2700 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आएगी। बता दे कि इस स्मार्टफोन के साथ आपको फिंगरप्रिंट सेंसर और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन देखने को मिलेगा। जैसे यह बहुत ही शानदार स्मार्टफोन होने वाली है। 

Vivo V50 5G स्मार्टफोन कैमरा

इस स्मार्टफोन की अगर कैमरा की बात करें तो इसके साथ 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा रहा है, जो आपको DSLR जैसी पिक्चर क्वालिटी खींचने वाली है। इसके अलावा इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिलेगा। साथ में बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आगे की ओर 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Vivo V50 5G स्मार्टफोन बैटरी

Vivo V50 Pro स्मार्टफोन के अंदर आपको 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलने वाली है। और इसे चार्ज करने के लिए कंपनी इसमें 120w का फास्ट चार्जर दिया गया है। जो इसे 30 मिनट में 80% तक चार्ज कर सकता है। इसे एक बार फुल चार्ज करने पर आप इसे पूरे दिन भर इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Vivo V50 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर

विवों के इस स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन प्रदर्शन और स्मूथ प्रदर्शन के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर दिया जा रहा है, जो इसे पावरफुल बनता है। जिससे आप इसमें हैवी गेमिंग और मल्टी टास्किंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 14 दिया जा रहा है। 

Vivo V50 5G स्मार्टफोन कीमत

बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग की तो इसको लेकर आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन मोबाइल एक्सपर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि यह साल2025 की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 50,000 रुपए से लेकर 55,000 रुपए तक के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

Read More:- कम बजट में OnePlus का धंधा बंद कर देगी Vivo का ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगा झकास कैमरा क्वालिटी सस्ती कीमत पर 

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years