जबरदस्त फीचर्स के साथ स्पोर्ट्स एडिशन में आई Bajaj Pulsar N160, 60kmpl की माइलेज में सबसे खास

Bajaj Pulsar N160: अगर आप अपने लिए 60 किलोमीटर माइलेज के साथ साथ स्पोर्ट्स एडिशन वाली बाइक की तलाश में है तो रुकिए क्योंकि यह आर्टिकल आपके liyee हैं। हाल ही में बजाज मोटर्स के द्वारा लॉन्च की गई बजाज पल्सर एनएस 160 है, जो की एक स्पोर्टी लुक वाली मोटरसाइकिल है।

यह बाइक अपने एडवांस फीचर्स के लिए भारतीय बाजार में जानी जाती है। साथ ही इस बाइक को आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया गया है, भारतीय बाजार के नए युवा खरीदारो को अपनी और आकर्षित करती है। यह मोटरसाइकिल अपने पावरफुल इंजन के साथ-साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस भी देती है। तो चलिए बजाज पल्सर एन 160 के अन्य जानकारी को विस्तार से जानते है। 

Bajaj Pulsar N160 कि कीमत

बजाज पल्सर एन 160 एक स्पोर्टी लुक और एडवांस्ड फीचर्स वाली मोटरसाइकिल है, जो कि भारतीय बाजार में कुल तीन वेरिएंट और तीन रंग विकल्प में उपलब्ध है। बजाज पल्सर एन 160 के शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1,44,766 रुपए है, और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1,57,573 रुपए है। यह दोनों कीमतें दिल्ली की ऑन रोड कीमत है।

Bajaj Pulsar N160
Bajaj Pulsar N160

Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स

बजाज पल्सर एन 160 के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। जिसमें एक स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, इंधन गेज, गियर पोजीशन इंडिकेटर, वास्तविक समय का माइलेज, खतरा चेतावनी सूचक, स्टैंड अलार्म और समय देखने के लिए गाड़ी से फीचर्स दिए गए हैं।

इसके अलावा इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें एक बजाज राइड कनेक्ट एप दिया गया है, जिसे आप अपने स्मार्टफोन के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं, जिसके बाद आप कॉल अलर्ट, एसएमएस और फोन के अन्य जानकारी को मोटरसाइकिल के डिस्प्ले पर देख सकते हैं।

Bajaj Pulsar N160 इंजन

बजाज पल्सर एन 160 के इंजन को पावर देने के लिए इसमें 164.82 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर/ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है। जो 80750 आरपीएम पर 15.68bhp की पावर और 6,750 आरपीएम पर 14.65nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस मोटर 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। साथ ही इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Bajaj Pulsar N160 की माइलेज

बजाज पल्सर एन 160 के माइलेज की बात करें तो यह बाइक अपने पावरफुल इंजन के साथ 51.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसके अलावा इस मोटरसाइकिल में 14 लीटर कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक भी दिया गया है। और अगर इस बाइक के फ्यूल टैंक को फुल करे तो एक बार में 640 किलोमीटर तक का सफर आसानी से तय कर सकते है।

Read More:- Maruti की ये गाड़ी 33 Kmpl के माइलेज ओर सस्ती कीमत के साथ बंपर ऑफर का ऐलान

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years