Samsung की लंका लगाने आ गई Vivo की एडवांस फीचर्स कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन

Vivo X100 Ultra 5G स्मार्टफोन: Samsung की लंका लगाने आ गई Vivo की एडवांस फीचर्स कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, वीवो अंतरराष्ट्रीय बाजार में विवों x100 अल्ट्रा को लांच कर दिया है। और सूचना है कि इसे बहुत जल्द भारतीय बाजार में भी डिजाइन में कुछ परिवर्तन कर लॉन्च किया जा सकता है। दोस्तों अगर आप भी विवों के फैन है तो यह स्मार्टफोन आपके लिए काफी जबरदस्त होने वाला है। क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा सेटअप मिलने वाला है, तो चलिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में जानते हैं। 

Vivo X100 Ultra 5G स्मार्टफोन डिस्पले

विवों के इस प्रीमियम शानदार स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच QHD प्लस डिस्पले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 3200 * 1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। यह डिस्प्ले 518 पीपीआई डेंसिटी और 3000 नीड्स ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। यह इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर, गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और IP68वाटर और डस्ट प्रूफ के साथ आता है। 

Vivo X100 Ultra 5G स्मार्टफोन कैमरा

विवों x100 अल्ट्रा 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ जीसस कैमरा क्वालिटी पेश करती है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 200 मेगापिक्सल का जीसस प्राइमरी कैमरा दिया गया है। यह आपके फोटो को डीएसएलआर जैसी क्लिक करती है। इस स्मार्टफोन में आगे की ओर 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो बेहतरीन वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए है। 

Vivo X100 Ultra 5G स्मार्टफोन बैटरी

इस स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की तगड़ी बैटरी दिया गया है और इसे चार्ज करने के लिए 80 वाट का फ्लैश चार्ज मिलता है। यह चार्ज इस स्मार्टफोन को मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज कर सकती है। और इसे एक बार फुल चार्ज करने पर पूरे दिन इस्तेमाल किया जा सकता है। 

Vivo X100 Ultra 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर

विवों x100 अल्ट्रा 5G स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसके साथ आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है, जो ऑक्टा कोर 3.3GHz क्लॉक स्पीड के साथ आती है। यह प्रोसेसर इस स्मार्टफोन को काफी तेज बनता है। जिससे आप इसमें हैवी गेमिंग जैसे एप्लीकेशन को आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 14 के साथ आता है। यह स्मार्टफोन 12gb रैम प्लस 512 जीबी स्टोरेज के साथ पेश की गई है। 

Vivo X100 Ultra 5G स्मार्टफोन कीमत

विवों x100 अल्ट्रा की लांचिंग की बात करें तो इसको लेकर आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 69,999 रुपए है। 

Read More:- धमाकेदार कैमरा से दीवाना बनाने आ गया OnePlus 13 5G स्मार्टफोन, बैटरी में Vivo से अच्छा 

Read More:- हसीनाओं का दिल चुराने 250MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo V50 Pro 5G स्मार्टफोन 

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years