सस्ती कीमत पर मार्केट में गर्दा उड़ा रही दमदार रेंज वाली Ola कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ola S1 Pro: भारतीय बाजारों मैं इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बहुत मांग हो रही है, इस मांग देखते हुए ओला सेगमेंट ने अपनी एक नई ओला S1 प्रो को भारतीय बाजारों में पेश किया है, जो अपना दमदार रेंज और स्टाइलिश लुक के लिए मार्केट में फेमस है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा इसे एक शानदार डिजाइन के साथ पेश किया गया है, जो लोगों को अपनी और आकर्षित करती है।

तो अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज में है, जो दमदार रेंज देती हो तो आप एक नजर ओला S1 प्रो पर डाल सकते हैं। जो अपने दमदार रेंज के लिए मार्केट में मशहूर है। तो चलिए ओला S1 प्रो के अन्य जानकारी को विस्तार से बताते हैं।

Ola S1 Pro कि बैट्री पैक और रेंज 

ओला S1 प्रो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो अपने रेंज के लिए मार्केट में मशहूर है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इंटीरियर परमानेंट मैग्नेट मोटर लगा हुआ है, जो 5.5 किलो वाट का पावर देता है, और 11 किलो वाट का पिक टॉर्क देता है। इसके अलावा इस स्कूटर में 4kWh का बैटरी दिया गया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज की बात करें तो इसके एक मोड में 195 किलोमीटर की रेंज मिलती है और सामान्य मोड में 135 किलोमीटर की रेंज दी गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी को फुल चार्ज होने में 6 घंटे 50 मिनट का समय लगता है। इस इलैक्ट्रिक स्कूटर की कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Ola S1 Pro
Ola S1 Pro

Ola S1 Pro की कीमत

ओला एस 1 प्रो को भारतीय बाजार में मात्र एक वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसकी शुरुआती कीमत 1,58,463 रुपए है, जो कि दिल्ली की ऑन रोड कीमत है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पांच रंग विकल्प के साथ पेश किया गया है। स्टेलर ब्लू, मैट व्हाइट, अमेथिस्ट, जेट ब्लैक और मिडनाइट ब्लू। 

Ola S1 Pro के फिचर्स

इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें पुरी तरह एलइडी लाइटिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच का टच इनेबल्ड टीएफटी डिस्पले मिलता है। इसके अलावा इसमें एंटी थेफ्ट और साइड स्टैंड डाउन अलर्ट, जिओ फेसिंग, रिवर्स मोड, गेट होम मोड, टेक मी होम लाइट्स और लिंप हिम मोड जैसी कई अन्य सुविधाएं भी दी गई है।

इस स्कूटर के नए फीचर्स की बात करें तो इसमें प्रॉक्सिमिटी अनलॉक, सिम्युलेटर मोटर साउंड, हिल होल्ड, रीजनरेटिव ब्रेकिंग के तीन लेवल, ब्लूटूथ कॉलिंग और की शेयरिंग की सुविधा दी गई है।

Read More:- भौकाल लुक और दमदार पॉवर के साथ मार्केट में गर्दा उड़ने आ रही Yamaha RX100, फीचर्स है खास

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years