iPhone के होश उड़ाने लाजवाब फीचर्स के साथ आया Tecno Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन, कैमरा में सबका बाप

iPhone के होश उड़ाने लाजवाब फीचर्स के साथ आया Tecno Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन, कैमरा में सबका बाप, नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए जबरदस्त फोन की जानकारी लेकर आए हैं। जिसका नाम टेक्नो Pova 5 Pro है बता दे कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है। जिसमें काफी दमदार कैमरा और बैटरी दी गई है। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह फोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है, तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

Tecno Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन फीचर्स

टेक्नो Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.87 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट, फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया है, जो 1080 * 2460 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। कंपनी इस स्मार्टफोन के अंदर 8GB रैम प्लस 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गई है।और इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। 

Tecno Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन कैमरा

इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है, जो बेहतरीन फोटो और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए है। साथ ही इसमें एक और सपोर्टिंग लेंस 0.08 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको आगे की ओर 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है। 

Tecno Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन बैटरी

इस स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की लॉन्ग लास्टिंग बैटरी दिया गया है। iसमें कंपनी की ओर से 68 वाट का सुपर फास्ट चार्जर की सुविधा दिया गया है। यह चार्ज इस बैटरी को काफी तेजी से चार्ज करता है यह चार्ज इस बैटरी को मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज कर सकती है। और आप इसे एक बार फुल चार्ज करने पर पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Tecno Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर

Pova 5 प्रो 5G स्मार्टफोन के अंदर आपको काफी शानदार प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने काफी तगड़ी प्रोसेसर दिया है। जिससे यह कभी पावरफुल और स्मूथ प्रदर्शन प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन के अंदर मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर दिया गया है। जो ऑक्टा कोर 2.4GHz का क्लॉक स्पीड के साथ आती है। साथ ही इसमें आपको लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 14 मिल जाता है। 

Tecno Pova 5 Pro 5G स्मार्टफोन कीमत

Pova 5 प्रो 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन 8GB रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज के साथ 16,000 की कीमत पर उपलब्ध है। आप इसे ऑनलाइन फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Read More:- DSLR को टक्कर देने आ गया Vivo का सुपर 5G स्मार्टफोन, 108MP की मिलेगी कैमरा क्वालिटी

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years