Bullet की नईया डुबाने दमदार पॉवर और बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में आई Jawa 42 Bobber

Jawa 42 Bobber: अगर आप 2024 में एक क्रूजर बाइक की तलाश में है, जो पावरफुल इंजन के साथ-साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देती हो तो, रुकिए क्योंकि जावा ऑटोमोबाइल टू व्हीलर कंपनी में हाल ही में अपनी एक नई 2024 जावा 42 बॉबर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जो अपने दमदार पावर और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मार्केट में प्रसिद्ध है। इस मोटरसाइकिल में 350 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ अच्छे माइलेज भी देती है।

इसके अलावा इसे एक अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ मार्केट में पेश किया गया है, जो भारतीय बाजार के नए युवा खरीदारों को अपने और आकर्षित करती है। तो अगर आप एक स्टाइलिश लुक, दमदार पावर और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली मोटरसाइकिल करना चाहते हैं, तो जावा 42 बॉबर आपके लिए एक बेस्ट विकल्प हो सकता है, जो कई बेहतरीन फीचर्स से लेस है। तो चलिए इसकी पूरी जानकारी को विस्तार से जानते हैं। 

Jawa 42 Bobber की फीचर्स 

2024 जावा 42 पावर के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक गोलाकार एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल है। जिसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज, टेकोमीटर, साइड स्टैंड इंजन शटडाउन इंडिकेटर और समय की जानकारी जैसे फीचर्स को देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें मोबाइल चार्जिंग के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और डुएल चैनल एबीएस के साथ ऑल एलइडी लाइटिंग भी शामिल है। 

Jawa 42 Bobber
Jawa 42 Bobber

Jawa 42 Bobber की कीमत 

जावा 42 बॉबर एक क्रूजर बाइक है। जो भारतीय बाजार में कुल पांच वेरिएंट और सात रंग विकल्प में उपलब्ध है। जावा 42 बॉबर की शुरुआती वेरिएंट की कीमत 2.13 लाख रुपए है, जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 2.30 लाख रुपए है। यह कीमत दिल्ली की एक्स शोरूम कीमत है। 

Jawa 42 Bobber इंजन स्पेसिफिकेशन 

जावा 42 के इंजन की बात करें तो इसमें 334 सीसी, लिक्विड कुल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन है। जो 29.51 बीएचपी की अधिकतम पावर और 32.74 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करती है। इस मोटर को 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। साथ ही इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे की है। इसके अलावा इसकी माइलेज की बात करें तो यह मोटरसाइकिल अपने दमदार इंजन के साथ 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने का दावा करती है।

Read More:- Creta की तगड़ी बेज्जती करनी लॉन्च हुई, New Kia Seltos, कमाल के हाइटेक फीचर्स और पावरफुल इंजन 

Sudhir

Sudhir has been writing content in the automobile and tech category for a long time. He is a professional content writer and has an experience of almost 4 years