80kmpl के तगड़े माइलेज के साथ आई नई Yamaha RX 100 बाइक, सुंदर लुक से Bullet भी फेल

नमस्कार दोस्तों, आजकल दो पहिया वाहनों की डिमांड इंडियन मार्केट में लगातार बढ़ती जा रही है देश में अब ग्राहक सस्ते बजट रेंज के भीतर अच्छे लुक वाली बाइक खरीदना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अब इसी मार्केट को कैप्चर करने के लिए यामाहा कंपनी अपनी सबसे आईकॉनिक बाइक Yamaha RX 100 Bike को दोबारा मार्केट में मैं अपडेटेड फीचर्स के साथ लांच कर सकती हैं। यामाहा कंपनी की यह बाइक प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में लांच होगी जिसमें आपको सेगमेंट में सबसे आकर्षक डिजाइन का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा।

Yamaha RX 100 Bike का इंजन विकल्प 

Yamaha RX 100 Bike के इंजन विकल्प की यदि जानकारी दी जाए तो यामाहा कंपनी द्वारा इस बाइक में 100CC के पावरफुल इंजन का उपयोग किया जा सकता है जो इंजन विकल्प अच्छी पावर जेनरेट करने में सक्षम बन जाएगा। वही लेटेस्ट मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक जिसका अधिकतम माइलेज लगभग 80 किलोमीटर प्रति लीटर हो सकता है जो निश्चित तौर पर 2024 में अन्य बाइक की तुलना में बेहतर विकल्प बनाने में मदद करेगा। 

Yamaha RX 100 Bike के फिचर्स और लुक

यामाहा कंपनी की तरफ से जल्द ही लांच होने वाली Yamaha RX 100 Bike में प्रीमियम फीचर्स के साथ काफी आकर्षक लुक देखने के लिए मिलता है। इस बाइक में फ्रंट की तरफ एक बड़ा टच स्क्रीन डिस्प्ले भी लगाया जा सकता है जिसमें स्पीड माइलेज और इंजन आरपीएम जैसी महत्वपूर्ण जानकारियां प्रदर्शित होगी। वही लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ इसके डिजाइन को भी रेट्रो सेगमेंट का निर्मित किया जाएगा जो पहले की तुलना में कंफर्ट सीट और बड़े फ्यूल टैंक के साथ आएगी। 

Yamaha RX 100 Bike की प्राइस

Yamaha RX 100 Bike की प्राइस की जानकारी दी जाए तो इसे इंडियन मार्केट में लगभग 1.10 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिस कीमत के भीतर इसका सीधा मुकाबला प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाली रॉयल एनफील्ड की Bullet से हो रहा है। Yamaha RX 100 Bike में आपको सस्ते बजट रेंज के भीतर बहुत सारे प्रीमियम फीचर्स का फायदा भी मिलता है यह निश्चित तौर पर इसे बेहतर बना देते हैं।

यह भी पढ़े: 33 KMPL के माइलेज के साथ खरीदे भारत की सबसे सस्ती कीमत के साथ, साथ में बंपर ऑफर

vahankhabar.com

vahankhabar.com has been writing content on our website for a long time which covers news of bikes, cars and smartphones