इस नवरात्रि Hero Splendor खरीदने वालों की खुली किस्मत, 1,100 की कीमत पर घर ले आए, ये तगड़ी बाइक

Hero Splendor Special Navratri Offer: हीरो स्प्लेंडर भारतीय बाजार की बाइक सेगमेंट के अंदर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक माइलेजेबल और बजट फ्रेंडली बाइक है। अगर आप भी इस नवरात्रि अपने घर मां दुर्गा के साथ एक बेहतरीन बाइक को लाने की तैयारी कर रहे हैं, तो फिर हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली हीरो स्प्लेंडर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है। वर्तमान में हीरो मोटर कॉप की तरफ से काफी बेहतरीन ऑफर भी दिए जा रहे हैं, इसके बारे में आगे सारी जानकारी दी गई है। 

Hero Splendor Price 

हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत भारतीय बाजार में 75,000 एक्स शोरूम के साथ शुरू होती है। और कुछ में पहले ही हीरो ने भारतीय बाजार में स्प्लेंडर को एक नए 01 एडिशन के साथ भी भारतीय बाजार में पेश किया है। हीरो स्प्लेंडर प्लस को भारतीय बाजार में कल 6 रंग विकल्पों के साथ संचालित किया जाता है। इसी के साथ इसमें आपको पांच वेरिएंट भी ऑफर किए गए हैं। 

Hero Splendor
Hero Splendor

Hero Splendor Special Navratri Offer 2024

वर्तमान में हीरो स्प्लेंडर प्लस पर कंपनी के तरफ से ₹6,000 तक का ऑफर दिया जा रहा है। इसी के साथ आप केवल इस 1,100 की टोकन राशि के साथ बुक कर सकते हैं। इसका साथी हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से वर्तमान में केवल 8% का इंटरेस्ट रेट जारी किया गया है। ‌ यह समय हीरो स्प्लेंडर के ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन समय है। 

इंजन 

हीरो स्प्लेंडर प्लस को संचालित करने के लिए 97.2 सीसी एयर कूल्ड, चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर ओ इंजन का प्रयोग किया जाता है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 5.9 Bhp और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। हीरो स्प्लेंडर प्लस में आपको 60 KMPL का माइलेज मिलता है, इसे 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ संचालित किया गया है। हीरो स्प्लेंडर प्लस का कुल वजन 112 किलोग्राम का है और इसमें आपको 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है। 

फीचर्स 

अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस के टॉप वेरिएंट की तरफ जाते हैं तो इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स ऑफर किया गया है। बाइक में XSens टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिसके सहायता से आप बाइक के स्क्रीन पर ही एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट जैसी जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा भी इसमें आपको सेल्फ स्टार्ट के साथ एलॉय व्हील्स और i3s तकनीकी भी दिया गया है। 

Also Read:- Honda Activa की दुनियां हिलाने आ गई Hero की ये लाजवाब स्कूटर, दमदार माइलेज से ढा़ रही कहर

Shivam Raj

मेरा नाम शिवम कुमार है, और ऑटोमोबाइल मेरा जुनून है! 2021 से, मैं इस क्षेत्र में लगातार काम कर रहा हूं। कारों और बाइक्स के दीवाने होने के नाते, मुझे वाहनों से जुड़ी खबरें पढ़ने और लिखने में बहुत मज़ा आता है। यही कारण है कि मैंने हिंदी भाषा में ऑटो समाचार देने का फैसला किया, ताकि सभी वाहन प्रेमियों तक नवीनतम जानकारी पहुंचाई जा सके।