Navratri Offer Brezza के चाहने वालों के लिए खुशखबरी, बंपर ऑफर के ऐलान, अभी लाए घर, सीमित समय 

Maruti Brezza Navratri Offer: मारुति सुजुकी ब्रेजा मारुति के पोर्टफोलियो की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक सब कंपैक्ट एसयूवी है। अगर आप भी अभी तक मारुति सुजुकी ब्रेजा खरीदने के लिए कोई सही समय का इंतजार कर रहे हैं तो फिर इस नवरात्रि आपके लिए बेहतरीन अवसर है। वर्तमान में कंपनी की तरफ से इस नवरात्रि बेहतरीन ऑफर का ऐलान किया गया है, ऑफर के बारे में आगे सारी जानकारियां दी गई है। 

मारुति सुजुकी ब्रेजा इस सेगमेंट के अंदर आने वाली एक एक बेहतरीन माइलेज वाली गाड़ी है। 

मारुति सुजुकी ब्रेजा कीमत 

Brezza
Brezza

मारुति सुजुकी ब्रेजा की कीमत भारतीय बाजार में 8.34 लाख रुपए से शुरू होकर 14.14 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। ब्रेजा को कुल चार वेरिएंट और 10 रंग विकल्पों के साथ संचालित किया जाता है। मारुति सुजुकी ब्रेजा एक बेहतरीन 5 सीटर फैमिली गाड़ी है, इसमें आपको 328 लीटर का एक बड़ा बूट स्पेस भी देखने को मिलता है। 

Maruti Brezza Navratri Offer

इस नवरात्रि मारुति सुजुकी ब्रेजा पर ₹25,000 तक का ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि कंपनी की तरफ से ऑफर के बारे में और भी अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन डीलरशिप के आधार पर मारुति सुजुकी ब्रेजा पर और भी ऑफर दिए जा रहे हैं। 

इसके साथ ही इस समय आप मार्केट सुजुकी ब्रेजा को काफी कम एमी पर घर लेकर जा सकते हैं। 

फीचर्स 

ब्रेजा में आपको 9 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, एंबिएंट लाइटिंग, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, ऑटोमेटिक AC कंट्रोल्स, हेड उप डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा भी इसे सिक्स स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ ऑटोमेटिक वेरिएंट्स के लिए पैडल शिफ्टर और खास पीछे की यात्रियों के लिए एसी वेंट्स मिलता है। 

वहीं सुरक्षा सुविधा में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, रिवर्स पार्किंग सेंसर, हिल हॉल एसिस्ट और सभी पैसेंजर्स के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर मिलता है। 

इंजन और माइलेज 

बोनट के नीचे ब्रेज़ा संचालित करने के लिए 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाता है, जो की 103 Bhp और 137 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन पांच स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। कंपनी इसी इंजन विकल्प का प्रयोग इसका सीएनजी संस्करण में भी करती है, जहां पर यह पेट्रोल की तुलना में कम पावर जेनरेट करती है और केवल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। 

माइलेज में मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ यह अधिकतम 19.89 Kmpl का माइलेज, ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ यह 19.80 Kmpl का माइलेज और सबसे अधिक सीएनजी तकनीकी के साथ यह 25.51 कि की रेंज का दावा करती है। 

Also Read:- Scorpio की कमर तोड़ने आ गई Maruti की New Ertiga, 26 KMPL के माइलेज के साथ दमदार पॉवर ओर फीचर्स 

Shivam Raj

मेरा नाम शिवम कुमार है, और ऑटोमोबाइल मेरा जुनून है! 2021 से, मैं इस क्षेत्र में लगातार काम कर रहा हूं। कारों और बाइक्स के दीवाने होने के नाते, मुझे वाहनों से जुड़ी खबरें पढ़ने और लिखने में बहुत मज़ा आता है। यही कारण है कि मैंने हिंदी भाषा में ऑटो समाचार देने का फैसला किया, ताकि सभी वाहन प्रेमियों तक नवीनतम जानकारी पहुंचाई जा सके।