Navratri Offer Maruti Grand Vitara पर लाखों का बंपर ऑफर , खरीदने वालों की खुली किस्मत, कीमत इतनी 

Navratri Offer Maruti Grand Vitara: मारुति सुजुकी भारतीय बाजार की एक प्रचलित और लोकप्रिय कार निर्माता कंपनी के तौर पर जानी जाती है। मारुति की गाड़ी में भारतीय बाजार में काफी अधिक पसंद की जाती है। अगर आप भी इस नवरात्रि मारुति की कोई बेहतरीन गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो फिर मारुति की तरफ से आने वाली ग्रैंड विटारा आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाला है। वर्तमान में इस नवरात्रि मारुति के तरफ से मारुति ग्रैंड विटारा पर लाखों का ऑफर दिया जा रहा है, ऑफर्स के बारे में आगे सारी जानकारी दी गई है। 

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा कीमत 

Navratri Offer Maruti Grand Vitara
Navratri Offer Maruti Grand Vitara

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा को भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट के साथ पेश किया जाता है। इसकी कीमत 10.99 लाख रुपए से शुरू होकर 20.99 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। मारुति ग्रैंड विटारा एक बेहतरीन 5 सीटर एसयूवी है। इसी के साथ इसमें आपको मल्टीप्ल रंग विकल्प भी ऑफर किए गए हैं। 

Navratri Offer Maruti Grand Vitara

इस नवरात्रि मारुति सुजुकी की तरफ से ग्रैंड विटारा पर 93,100 का ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि यह ऑफर आपके डीलरशिप और शहर के आधार पर अलग हो सकता है, हमारा अनुरोध है कि अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

इसके अलावा भी डीलरशिप के आधार पर और भी कई बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। 

इंजन और माइलेज 

मारुति ग्रैंड विटारा को संचालित करने के लिए दो इंजन विकल्पों का प्रयोग किया जाता है। 

1.5 लीटर चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन जो की काफी बेहतरीन रिटायरमेंट और परफॉर्मेंस के साथ आती है। यह इंजन पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसके साथ ही इस इंजन विकल्प में आपको सीएनजी तकनीकी और जो ऑल व्हील ड्राइव तकनीकी की भी सुविधा दी गई है। सीएनजी संस्करण में 26.6 कि की रेंज का दावा किया गया है। 

दूसरा 1.5 लीटर पेट्रोल हाइब्रिड इंजन जो की स्ट्रांग हाइब्रिड के साथ आती है। हाइब्रिड होने के कारण इसमें आपको काफी बेहतरीन माइलेज भी देखने को मिलता है। यह इंजन विकल्प 27.97 Kmpl के माइलेज का दावा करती है। 

फीचर्स 

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा में 9 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ में इसमें पैनोरमिक सनरूफ, आगे की तरफ हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सेट, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, बेहतरीन लेदर सीट का प्रयोग, प्रीमियम साउंड सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है। 

सुरक्षा सुविधा में से सिक्स एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 3 पॉइंट सीट बेल्ट रिमाइंडर सभी पैसेंजर्स के लिए, 360 डिग्री कैमरा, ABS के साथ EBD और इसके सभी पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है। 

Also Read:- Scorpio की कमर तोड़ने आ गई Maruti की New Ertiga, 26 KMPL के माइलेज के साथ दमदार पॉवर ओर फीचर्स 

Shivam Raj

मेरा नाम शिवम कुमार है, और ऑटोमोबाइल मेरा जुनून है! 2021 से, मैं इस क्षेत्र में लगातार काम कर रहा हूं। कारों और बाइक्स के दीवाने होने के नाते, मुझे वाहनों से जुड़ी खबरें पढ़ने और लिखने में बहुत मज़ा आता है। यही कारण है कि मैंने हिंदी भाषा में ऑटो समाचार देने का फैसला किया, ताकि सभी वाहन प्रेमियों तक नवीनतम जानकारी पहुंचाई जा सके।