Navratri Offer Yamaha MT 15 खरीदने वालों की खुली किस्मत, बस 10 हजार की कीमत पर अभी ले जाए घर 

Navratri Offer Yamaha MT 15: इस नवरात्रि अगर आप कम कीमत पर एक बेहतरीन और सस्ती स्पोर्ट बाइक खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो फिर यामाहा मोटर्स की तरफ से आने वाली यामाहा एमटी-15 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है। वर्तमान में अगर 2 लाख के बजट में कोई बेहतरीन गाड़ी है तो फिर MT 15 का नाम सबसे ऊपर आता है। और आप इस नवरात्रि यामाहा MT-15 को केवल 10,000 की कीमत पर अपने घर लेकर जा सकते हैं, आगे इसके बारे में सारी जानकारियां दी गई है। 

यामाहा एमटी 15 कीमत 

Navratri Offer Yamaha MT 15
Navratri Offer Yamaha MT 15

यामाहा एमटी-15 v2 की कीमत भारतीय बाजार में 1.99 लाख रुपए से शुरू होकर 2.04 लाख रुपए ऑन रोड झारखंड है। यामाहा एमटी 15 को भारतीय बाजार में कुल तीन वेरिएंट और आठ रंग विकल्पों के साथ संचालित किया गया है। MT 15 का कुल वजन 141 किलोग्राम का है और इसमें आपको 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी ऑफर किया गया है। 

Navratri Offer Yamaha MT 15

आप इस नवरात्रि यामाहा एमटी-15 को काफी सस्ती और अफोर्डेबल कीमत पर अपने घर लेकर जा सकते हैं। यामाहा एमटी-15 पर डीलरशिप के आधार पर ऑफर दिया जा रहा है, इसलिए हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपके शहर और वेरिएंट के साथ डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

इसके अलावा आप यामाहा एमटी 15 को केवल 10,200 की डाउन पेमेंट पर अपने घर लेकर जा सकते हैं। जिसके बाद आपको अगले 3 सालों तक 8% ब्याज दर के साथ हर महीने 6,524 का ईएमआई जमा करवाना होगा। 

पावर 

यामाहा एमटी 15 को संचालित करने के लिए 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड SOCH चार वाल्व फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया जाता है जो की VVA सिस्टम के साथ आता है। यह इंजन विकल्प 10000 आरपीएम पर 18.5 Bhp और 7500 आरपीएम पर 14.1 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन विकल्प सिक्स स्पीड गियर बॉक्स के साथ असिस्ट और स्लिपर क्लच मेकैनिज्म के साथ संचालित किया जाता है जिस कारण से इसमें और अधिक रिफाईनमेंट के साथ परफॉर्मेंस और अधिक माइलेज भी देखने को मिलता है। इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे का है, और इसमें आपको 48 KmpL का माइलेज मिलता है। 

फीचर्स 

सुविधाओं में कोई भी टच स्क्रीन डिस्प्ले ऑफर नहीं किया जाता है। यह एक स्पोर्ट बाइक है, इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग इंडिकेटर, डिजिटल टेकोमीटर, स्टैंड अलार्म, यूएसबी चार्जिंग सॉकेट जैसे फीचर्स ऑफर किए गए हैं ‌ इसके अलावा भी बाइक में और भी कई प्रकार के बेहतरीन और हाईटेक फीचर्स मिलते हैं। 

Also Read:- भौकाल लुक और दमदार पॉवर के साथ मार्केट में गर्दा उड़ने आ रही Yamaha RX100, फीचर्स है खास

Shivam Raj

मेरा नाम शिवम कुमार है, और ऑटोमोबाइल मेरा जुनून है! 2021 से, मैं इस क्षेत्र में लगातार काम कर रहा हूं। कारों और बाइक्स के दीवाने होने के नाते, मुझे वाहनों से जुड़ी खबरें पढ़ने और लिखने में बहुत मज़ा आता है। यही कारण है कि मैंने हिंदी भाषा में ऑटो समाचार देने का फैसला किया, ताकि सभी वाहन प्रेमियों तक नवीनतम जानकारी पहुंचाई जा सके।