Navratri Offer Maruti Alto K10 खरीदे कोडियों के भाव, बंपर छूट के साथ ले जाए घर, दमदार 34 का माइलेज 

Navratri Offer Maruti Alto K10: इस नवरात्रि अगर आप भी अपने घर एक चार पहिया वाहन लाने की तैयारी कर रहे हैं, तो फिर मारुति सुजुकी की तरफ से आने वाली मारुति अल्टो k10 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है। मारुति अल्टो k10 वर्तमान में भारतीय बाजार के सबसे सस्ती चार पहिया वाहन है, और इसी के साथ इस नवरात्रि कंपनी इस पर बेहतरीन ऑफर भी दे रही है। आगे आपको मारुति अल्टो k10 के नवरात्रि ऑफर के साथ गाड़ी के बारे में भी सारी जानकारियां दी गई है। 

मारुति सुजुकी अल्टो k10 कीमत 

Navratri Offer Maruti Alto K10
Navratri Offer Maruti Alto K10

मारुति सुजुकी अल्टो k10 को भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट और सात रंग विकल्पों के साथ संचालित किया जाता है। इसकी कीमत भारतीय बाजार में 3.99 लाख रुपए से शुरू होकर 5.96 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है।  आप इसकी बुकिंग ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन भी कर सकते हैं। 

Navratri Offer Maruti Alto K10

आप इस नवरात्रि मारुति अल्टो k10 पर बड़े ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। वर्तमान में मारुति की तरफ से इस पर 57,100 का ऑफर दिया जा रहा है, यह ऑफर सीमित समय के लिए ही होने वाला है। इसके अलावा भी मारुति की तरफ से अभी वर्तमान में काम एमी और डीलरशिप के आधार पर और भी अधिक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। 

लेकिन ध्यान रखें की ऊपर बताई गई जानकारी आपके शहर, डीलरशिप और वेरिएंट का आधार पर अलग हो सकता है, हमारा अनुरोध अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क करें। 

Maruti Alto K10 इंजन और माइलेज 

मारुति अल्टो k10 को संचालित करने के लिए एक पावरफुल 1.0 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाता है जो की 67 Bhp और 89 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड AMT ट्रांसमिशन के साथ संचालित की जाती है। इसी के साथ अगर आप सीएनजी के तरफ जाना चाहते हैं तो यही इंजन विकल्प 57 Bhp और 82 Nm का टॉप जनरेट करती है और केवल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश होती है। कंपनी सीएनजी में बेहतरीन माइलेज के लिए इंजन स्टार्ट स्टॉप तकनीकी का भी प्रयोग करती है। 

माइलेज में मैन्युअल ट्रांसमिशन कैसे आती है 24.39 Kmpl का माइलेज और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन 24.90 Kmpl का माइलेज देती है। जबकि सबसे अधिक सीएनजी तकनीकी के साथ 33.85 किलोमीटर की रेंज का दावा करती है। 

Maruti Alto K10 फीचर्स और सुरक्षा 

मारुति सुजुकी अल्टो k10 वर्तमान में भारत बाजार के सबसे सस्ती गाड़ी होने का साथ-साथ एक अफॉर्डेबल गाड़ी भी है, जिस कारण से इसमें उतने हाईटेक फीचर्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है। लेकिन इसमें 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्राइड ऑटो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा भी इसमें बिना चाबी के एंट्री, स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल्स, मैन्युअल एडजेस्टेबल ORVM, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, पावर विंडो और बेहतरीन साउंड सिस्टम दिया गया है। वहीं सुरक्षा सुविधा में से सामने की तरफ दो एयरबैग, ABS के साथ EBD, रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल दिया गया है। 

Also Read:- ह्युंडई की हुई छुट्टी आई Maruti Alto 800, नए अवतार के साथ 40kmpl माइलेज ओर दमदार पॉवर के साथ 

Shivam Raj

मेरा नाम शिवम कुमार है, और ऑटोमोबाइल मेरा जुनून है! 2021 से, मैं इस क्षेत्र में लगातार काम कर रहा हूं। कारों और बाइक्स के दीवाने होने के नाते, मुझे वाहनों से जुड़ी खबरें पढ़ने और लिखने में बहुत मज़ा आता है। यही कारण है कि मैंने हिंदी भाषा में ऑटो समाचार देने का फैसला किया, ताकि सभी वाहन प्रेमियों तक नवीनतम जानकारी पहुंचाई जा सके।